Home » अजब गजब » amazing manner to trolled karni sena by song padmawat karni sena rohit varghese
 

इस युवक ने गाने से उठाई करणी सेना के खिलाफ आवाज, वीडियो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 January 2018, 11:38 IST

'पद्मावत' फिल्म को लेकर करणी सेना ने पूरे देश में तनाव का माहौल बना दिया है. करणी सेना लगातार पद्मावत फिल्म का विरोध कर रही है. सरकार के लिए इसे रोकना अब मुश्किल हो गया है. ऐसे में फेसबुक पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में करणी सेना के ऊपर एक ऐसा गाना बनाया गया है. जिसे सुनने के बाद यकीनन करणी सेना आग बबूला हो जाएगी. उसके बाद क्या होगा ये कोई नहीं जानता.

ये गाना बनाया है रोहित वर्गीज नाम के एक युवक ने. दरअसल रोहित वर्गीज एक रेडियो आर.जे  हैं और मैंडोलिन बजाकर अपने गानों को फेसबुक पर अपलोड करते हैं. रोहित के इन गानों को सुनने वालों की संख्या हजारों में होती है. मगर इस बार रोहित ने जो गाना बनाया है. उसे सुनने वालों की संख्या लाखों में पहुंच गई है. क्योंकि इस बार रोहित ने करणी सेना के खिलाफ गाना बनाने की हिम्मत दिखाई है. वही करणी सेना जो पद्मावत फिल्म को रिलीज करने पर कुछ भी करने को तैयार है.

बता दें कि रोहित वर्गीज पहले भी कई मुद्दों पर वीडियो बना चुके हैं. करणी सेना पर बनाए इस वीडियो को सिर्फ दो हफ्तों में 1.3 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. रोहित ने इस गाने को अमर अकबर एंथनी के मशहूर गाने माई नेम इज एंथनी गोंजालवेज की तर्ज पर बनाया है.

बता दें कि वैसे रोहित के फेसबुक पेज पर इस गाने को पहले महीने में मात्र 22 हजार लोगों ने ही सुना था. फिर स्कूपहूप वेबसाइट की नजर इस गाने पर पड़ी और स्कूपहूप ने इस गाने को अपने फेसबुक पेज पर डाल दिया.

उसके बाद तो इस गाने को सुनने वालों की जैसे बाढ़ ही आ गई. रोहित ने इस गाने में पद्मावत फिल्म को लेकर हंगामा मचाने वालों की बड़े दिलचस्प अंदाज में क्लास ली है. उसे काबिल--तारीफ कहा जा सकता है.

First published: 22 January 2018, 11:38 IST
 
अगली कहानी