Home » अजब गजब » Amazing story of Ajab Prem, after 17 days of marriage, husband handed over his wife to her lover
 

अजब प्रेम की गजब कहानी, शादी के 17 दिन बाद पति ने पत्‍नी को उसके प्रेमी को सौंपा

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 July 2021, 11:51 IST
love story (catch news)

Ajab Gajab News: रांची से प्यार के एक बहुत ही अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां एक पति ने शादी के 17 दिन बाद पत्नी को उसके प्रेमी के हवाले कर दिया. दरअसल शादी के 17 दिन बाद दुल्हन अपने पति को छोड़कर प्रेमी के पास भाग गई थी. जब पति को इसकी भनक लगी तो उसके पैरों के नीचे जमीन खिसक गई. 

लड़के वालों ने इसकी खबर दुल्‍हन के घरवालों को दी. इसके बाद शक के आधार पर दुल्हन के प्रेमी के घर दबिश दी गई, तो लड़की वहीं मिली. फिर दुल्हन को लोगों ने सामाजिक रीति-रिवाज की दुहाई देकर समझाने की कोशिश की, लेकिन वह अपने प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी रही. जब पति ने दुल्‍हन की जिद देखी तो उसे रजामंदी देते हुए प्रेमी के हवाले कर दिया.

इसके लिए पुलिस थाने में एक एग्रीमेंट किया गया. मामला झारखंड की राजधानी रांची के सुखदेवनगर का है. यहां की रहने वाली एक युवती की शादी चिपरा गांव के निवासी एक युवक से हुई थी. हालांकि शादी के बाद से ही दुल्हन अपने पति से दूर-दूर रहती थी और शादी के 17वें दिन वह पति के घर से भाग गई. 

इसके बाद पति को पता चला कि उसका शादी से पहले ही एक लड़के से अफेयर था. इस बात की जानकारी लड़की की मां को थी. इसके बावजूद लड़की की शादी दूसरे युवक से करा दी गई. शादी के बाद भी वह अपने प्रेमी से फोन पर बात करती थी और फिर एक दिन मौका पाकर उसके ही साथ वह फरार हो गई.

दुल्‍हन के फरार होने के बाद दोनों परिवारों ने तय किया कि उसे प्रेमी के साथ ही रहने दिया जाए. दुल्‍हन के प्रेमी के साथ रातू प्रखंड पुलिस मुख्यालय बुलाया गया. वहां एक एग्रीमेंट पेपर तैयार किचया गया. इसमें लिखा गया कि पति ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ रहने की सहमति दी है. प्रेमी ने भी एग्रीमेंट पर साइन किया और कहा कि वह अपने प्यार को हर हाल में निभाएगा.

अजब: दूल्हे ने दहेज लेने से किया मना तो ससुराल वालों ने किया ऐसा काम, देखकर हैरान रह गए लोग

OMG: दूल्हेवालों ने शादी के कार्ड में रखी अनोखी शर्त- साढ़े 5 हजार से कम का गिफ्ट लाने वाले मेहमान न हों शामिल

First published: 22 July 2021, 11:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी