Home » अजब गजब » Amazon trolled over unique answer on twitter with a girl Sassy Soul on his demand
 

लड़की ने Amazon से कहा- बस एक सनम चाहिए आशिकी के लिए, जवाब मिला- 'अक्खा इंडिया जानता है हम तुमपे मरता है'

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 April 2018, 13:08 IST

ऑनलाइन E-कॉमर्स साइट अमेजन पर एक लड़की ने एक ऐसा सवाल पूछ लिया, जिसके बाद अमेजन का भी दिल भी धड़क उठा. उसने लड़की के सवाल का ऐसा दिया की वो सुर्खियों में आ गई है. बस एक सनम चाहिए, आशिकी के लिए.वैसे तो आमतौर पर हर कंपनी अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए बेहतर सेवा देने का कोशिश करती है. लेकिन यहां लड़की ने अमेजन से एक ऐसी डिमांड रख दी जो न तो बेची जा सकती है और न ही खरीदी जा सकती है. लेकिन अमेजन के ग्राहक सेवा ने उस लड़की के उस डिमांड को पूरा करके ट्विटर पर चर्चा में है.

ये भी पढ़ें-ऐसे परवान चढ़ा प्यार और 72 साल की दादी ने कर ली 19 साल के लड़के से शादी

ट्विटर पर एक लड़की ने अमेजन इंडिया से शिकायत करते हुए कहा की उसे मनमुताबिक सामान नहीं मिल रहा है. @Sassy_Soul नाम से इस यूजर ने लिखा, 'हाय अमेजन इंडिया, आप खुद को दुनिया की सबसे बड़ी इ-कॉमर्स वेबसाइट बताते हैं, लेकिन घंटों तक खोजने के बाद भी मुझे वो नहीं मिला जिसकी मुझे तलाश है.' इसपर अमेजन ने जवाब देते हुए कहा कि वो अपने कस्टमर्स की जरूरतें जानकर उसकी दिशा में हर वक्त प्रयास कर रहे हैं.

अमेजन ने कहा, 'क्या हमें बता सकती हैं कि आप हमारी वेबसाइट पर क्या तलाश रही हैं.' इसपर लड़की ने ऐसी डिमांड कर डाली, जो न किसी ने सुनी होगी न सोची होगी. लड़की ने लिखा बस एक सनम चाहिए, आशिकी के लिए.

इस पर अमेजन ने लिखा, 'ये अक्खा इंडिया जानता है, हम तुमपे मरता है. दिल क्या चीज है जानम, अपनी जान तेरे नाम करता है.' अमेजन के जवाब के बाद लोगों के भी मजेदार रिएक्शंस देखने को मिले. लोगों ने अमेजन को सलाह दी कि वो यहां काम करें, फ्लर्टिंग नहीं.

अमेजन के इस ट्वीट के बाद तो लोगों के कमेंट्स की एक बाढ़ सी आ गई. लोगों ने अपने ही अंदाज में अमेजन को ट्रोल किया.

First published: 22 April 2018, 13:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी