Home » अजब गजब » American Pilot Crashes Plane Into His Own House After Fight With His Wife
 

Video: पति की बीवी से हुई लड़ाई तो बदला लेने के लिए घर में घुसाया प्लेन

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 August 2018, 16:18 IST

अमेरिका में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई. इसके बारे में जानकर हर कोई हैरान है. दरअसल, यहां एक पायलट ने जानबूझ कर अपने घर के ऊपर ही प्लेन गिरा दिया. पायलट की इस हरकत की वजह बड़ी चौंकाने वाली है. अमेरीकी पुलिस को जब इस घटना का कारण पता चला तो वो भी हैरान रह गई.

दरअसल, उटा के पेसन नामक शहर के रहने वाले डुएने यूड ने अपनी पत्नी को मारने के इरादे से इस घटना को अंजाम दिया था. घटना से कुछ ही घंटे पहले डुएने यूड नाम को घरेलू हिंसा के मामले में गिरफ्तार किया गया था. लेकिन बाद में उसे जमानत पर छोड़ दिया गया. इसके बाद उसने इस घटना को अंजाम देने की कोशिश की. गनीमत रही कि इस घटना में पायलट के की पत्नी और बच्चा सही सलामत बच गए.

प्लेन जैसे ही घर से टकराया उसमें फौरन आग लग गई, जिसमें पायलट की मौत हो गई. इस दौरान घर में मौजूद पत्नी और बच्चा किसी तरह भाग निकले. हादसे में घर के सामने का हिस्सा जल गया. प्लेन क्रैश की घटना सुबह में हुई. जांचकर्ताओं का कहना है कि डुएने जिस कंपनी में काम करता था, प्लेन उसी कंपनी का था.

बताया जा रहा है कि डुएने अनुभवी पायलट था. डुएने ने अपने घर से 15 किमी दूर स्थित एयरपोर्ट से उड़ान भरी थी. इसके बाद सीधे अपने इलाके में पहुंच गया. उसके बाद प्लेन को अपने ही घर के ऊपर क्रैश कर दिया. पुलिस क्रैश के बाद घर के पास गिरे प्लेन के मलबे से सबूत जुटाने की कोशिश कर रही है.

ये भी पढ़ें- समुद्र किनारे मिला ऐसा खतरनाक रहस्यमयी जीव, देखकर लोगों की निकल गई चीख

First published: 16 August 2018, 16:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी