Home » अजब गजब » American TV host say he has not washed hands in last 10 years
 

इस टीवी होस्ट ने किया खुलासा, 10 साल से नहीं धोए अपने हाथ, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 February 2019, 16:58 IST

क्या कोई इंसान कई साल तक बिना हाथ धोए रह सकता है. यकीनन आपका जवाब ना में होगा, लेकिन एक अमेरिकी होस्ट ने इस बात का खुलासा किया कि उसने पिछले दस साल से हाथ नहीं धोए. इस बात का खुलासा ऑन एयर किया. इस दौरान टीवी होस्ट ने कहा कि उसने 10 सालों से अपने हाथ नहीं धोए हैं, क्योंकि 'जीवाणु जैसी चीजें वास्तव में नहीं होती.' उसने कहा कि वह इन्हें देख नहीं सकता. इसलिए इन सब पर यकीन नहीं करता.

दरअसल, फॉक्स न्यूज के होस्ट पीट हेगसेथ का कहना है कि संक्रामक सूक्ष्म जीवाणु मौजूद नहीं होते हैं, क्योंकि ये नंगी आंखों से नहीं देखे जा सकते. हावर्ड और प्रिंसटन यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएट होस्ट ने फॉक्स न्यूज और अपने दोस्तों से आगे कहा, “मैं खुद को इनाक्यूलेट करता हूं.”

बता दें कि पीट यह टिप्पणी रविवार को उस समय आई जब शो के को-होस्ट एड हेनरी और जेडेडिया बिला ने सबके खाने के बाद बचे हुए पिज्जा को खाने को लेकर उनका मजाक उड़ाया. हेगसेथ ने कहा, “मेरा 2019 का संकल्प यह है कि मैं जो ऑफ एयर कहूंगा, वहीं ऑन एयर भी कहूंगा.”

उसके बाद उन्होंने बाद में इस पर सफाई दी कि उनकी टिप्पणियां मजाक थी और उनका मानना है कि लोग सफाई को लेकर कुछ ज्यादा ही मीन-मेख निकालते हैं. हेगसेथ ने समाचार पत्र 'यूएसए टुडे ' को बताया, “हम एक ऐसा समाज में रहते हैं जहां आपके आसपास के लोग अपनी जेबों में प्यूरेल यानि हैंड सैनिटाइजर लिए घूमते हैं और वे दिनभर में 19,000 बार इसका इस्तेमाल ऐसे करते हैं, जैसे कि केवल इससे ही उन लोगों की जान बची रहेगी.”

ये भी पढ़ें- ये हैं दुनिया के सबसे मोटे पति-पत्नी, एक मिनी कार के बराबर है वजन

First published: 13 February 2019, 16:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी