Home » अजब गजब » American woman who raped 100 children including their kids
 

इस महिला ने 100 बच्चों को बनाया हवस का शिकार, अपने भी बच्चों का किया यौन शोषण

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 January 2019, 15:06 IST

एक महिला अपनी जिंदगी कई भूमिकाएं निभाती है. वो कभी किसी की बेटी तो कभी किसी पत्नी और फिर मां. यही नहीं इसके अलावा भी वो तमाम भूमिकाएं निभाती है. लेकिन अमेरिका की एक महिला ने एक ऐसी भूमिका निभाई जिसके लिए वो जेल की सजा काट रही है. क्योंकि इस महिला ने 100 बच्चों को अपनी हवस का शिकार बनाया था.

55 साल की लॉरा फे मैक्कुलम नाम की इस महिला पर साल 1995 में फर्स्ट डिग्री चाइल्ड रेप का केस Pierce County में चलाया गया था. लॉरा फे मैक्कुलम पहली महिला थी जिसे उसके जुर्म के लिए वॉशिंगटन के स्पेशल कमिटमेंट सेंटर में रखा गया. इतना ही नहीं जब अटार्नी ने Pierce County सुपीरियर कोर्ट के जज ब्रायन कशऑफ से पूछा कि क्या इस महिला को अब कमिटमेंट सेंटर से बाहर रखा जा सकता है. तो जज ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि यह महिला एक वहशी है. जो आगे भी ऐसे काम कर सकती है. उसके बाद जज ने उसे रिहा करने का आदेश नहीं दिया.

बता दें कि उसपर सबसे पहले 18 की एक लड़की के दुष्कर्म और फिर उसकी हत्या करने की कोशिश में साल 1990 में गिरफ्तार किया गया था. जब उससे पुलिस से पूछताछ की तो लॉरा ने बताया कि उसने 15 बच्चों के साथ दुष्कर्म कियाय लेकिन बाद में उसने खुलासा किया कि उसने 100 से ज्यादा बच्चों का यौन शोषण किया है. इनमें कई बच्चियां भी शामिल हैं. गंभीर बात यह कि लॉरा खुद 4 बच्चों की मां है और उस पर अपने बच्चों के यौन शोषण का भी आरोप है.

बता दें कि लॉरा फे मैक्कुलम बच्चों की केयरटेकर के तौर पर काम करती थी. कहा जाता है कि जब वो बच्चों के कपड़े बदलती थी या फिर उन्हें नहलाती थी तो अक्सर वो इन बच्चों का यौन शोषण किया करती थी. लॉरा ज्यादातर उन बच्चों को अपना शिकार बनाती थी जिनके माता-पिता अल्कोहल, ड्रग्स लेते थे या फिर वो गरीब होते थे. इसी के साथ लॉरा ने खुद बताया था कि जब वो 7 साल की थी तो उसके दादाजी ने उसका रेप किया था.

ये भी पढ़ें- iPhone की दीवानगी ने इस युवक की बिकवा दी किडनी, अब जिंदगी के लिए मौत से लड़ रहा जंग

First published: 17 January 2019, 15:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी