Home » अजब गजब » radio presenter gives birth a baby on live show listeners gave name
 

प्रजेंटर की लाइव शो में डिलीवरी होने के बाद रेडियो स्टेशन ने लिया अनोखा फैसला

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 February 2018, 12:24 IST

हवाई सफर के दौरान बच्चे को जन्म देने के बारे में तो कई खबरें आपनेे सुनी होंगी, लेकिन क्या कभी आपने रेडियो पर लाइव शो के दौरान बच्चे को जन्म देने के बारे में सुना है. अगर नहीं, तो अब जान लीजिए. ऐसा ही एक मामला अमेरिका में देखने को मिला. जब अमेरिका में एक रेडियो प्रेजेंटर ने लाइव शो के दौरान बच्चे को जन्म दिया. इस रेडियो प्रेजेंटर का नाम है कैसेडे प्रॉक्टर.

ये भी पढ़ें- जानिए पर्स चुराने वाले चोर को महिला के साथ डेट पर क्यों जाना पड़ा

अस्पताल में लगाया गया रेडियो सेट

बीबीसी हिंदी वेबसाइट के मुताबिक अमरीका के सेंट लुईस के 'द आर्क' स्टेशन की प्रेजेंटर के इस शो के लिए खास इंतजाम किए गए थे. बता दें कि कैसेडे प्रॉक्टर को सोमवार को प्रसव पीड़ा शुरू हुई, तो रेडियो स्टेशन ने अस्पताल के अंदर ही प्रसारण के पूरे इंतजाम कर दिए.

लाइव शो के दौरान बच्चे को जन्म देना शानदार- प्रॉक्टर

प्रॉक्टर के मुताबिक उनके लिए ये एक शानदार अनुभव था. बच्चे की डिलीवरी तय तारीख से पहले ही हो गई इसलिए उन्हें अचानक ही शो की तैयारी करनी पड़ी. प्रॉक्टर ने कहा कि अपने जीवन के इतने कीमती पल को श्रोताओं के साथ बांटना शानदार था.

श्रोताओं ने रखा बच्चे का नाम

बता दें कि प्रॉक्टर ने बच्चे का नाम जेमसन रखा है. यह नाम भी उन्होंने श्रोताओं की राय लेने के बाद रखा गया. बच्चे के पैदा होने के पहले ही रेडियो पर नाम को लेकर वोटिंग शुरू हो गई थी. प्रोग्राम के डायरेक्टर स्कॉट रॉडी ने एक अखबार से बातचीत में कहा कि दंपति के चुने गए 12 नामों के लिए हमने वोटिंग कराई थी और ये वोटिंग जेमसन के जन्म तक चलती रही. फिलहाल प्रॉक्टर को कुछ दिनों के लिए शो से दूर रखा गया है और वो मैटरनिटी लीव पर हैं.

सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

प्रॉक्टर और उनके बच्चे की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही हैं. यूजर्स इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. इन तस्वीरों को खूब शेयर और लाइक किया जा रहा है.

Little Jedi.

A post shared by Cassiday Proctor (@radiocassiday) on

First published: 22 February 2018, 12:24 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी