Home » अजब गजब » Andhra Pradesh Man Trying To Buried Himself To Reach God
 

भगवान तक पहुंचने के लिए इस शख्स ने अपनाया खौफनाक तरीका

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 July 2018, 14:59 IST

आंध्र प्रदेश के गुंटूर में एक शख्स भगवान तक पहुंचने के लिए खुद को जिंदा दफनाने जा रहा था कि मौके पर पहुंचक पुलिस ने उसकी जान बचा ली. इस शख्स ने अपने खेत में एक कब्र तैयार की थी. इसी कब्र में वो खुद को समाधि देना चाहता था. जिससे वो भगवान तक पहुंच सके.

मामला गुंटूर जिले के गन्नावरम गांव का है. जहां थातिरेड्डी लाची रेड्डी ने अपने खेती में एक समाधि तैयार की थी. वो इस कब्र में समाधि लेकर भगवान तक पहुंचना चाहता था, लेकिन पुलिस मौके पर पहुंच गई और उसे ऐसा करने से रोक दिया. यह घटना बुधवार की है, लेकिन शुक्रवार को इसके बारे में जानकारी मिली.

पुलिस के मुताबिक, रेड्डी की उम्र 70 साल से अधिक है और उन्होंने अपनी समाधि के लिए 10 फीट गहरा गड्ढा खोदा था. स्थानीय लोगों ने रेड्डी को आत्महत्या के कारण उनके परिवार को होने वाली समस्याओं को लेकर चेताया था.

हालांकि रेड्डी ने जिला कलेक्टर को पत्र लिखकर स्वयं को दफन करने की अनुमति मांगी. और बुधवार को अपने जीवन का अंत करने का फैसला लिया था, लेकिन जिलाधिकारी कार्यालय ने पुलिस को इसकी सूचना दे दी. उसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और उसे रोक लिया. पुलिस के मुताबिक , रेड्डी गहन रूप से आध्यात्म से जुड़ा हुआ है.

उसकी पत्नी की हाल ही में मृत्यु हुई थी. उन्होंने गांववासियों को बताया कि उनका बेटा और पोता अच्छे से जीवन गुजार रहे हैं और उनके पास जीवन में करने के लिए कुछ नहीं रह गया है. इसलिए, वह भगवान तक पहुंचना चाहते हैं. पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्होंने रेड्डी को समझाया और उन्हें यह सुनिश्चित करने के लिए कहा कि वह स्वयं को दफनाने की कोशिश दोबारा नहीं करेंगे.

ये भी पढ़ें- भारतीय रेलवे की ट्रेन बनी 'कछुआ', 1400 किलोमीटर पहुंचने में लगाए 4 साल

First published: 28 July 2018, 14:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी