Home » अजब गजब » angry birds worlds most dangerous bird kills its owner
 

इस खतरनाक चिड़िया को आया गुस्सा, मालिक का पंजे से चीर दिया पेट और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 April 2019, 11:11 IST

दुनिया की सबसे अतरनाक चिड़ियां की अगर हमा आपसे बात करें, तो शायद ही आपको इसका नाम पता होगा. कैसोवरी दुनिया की सबसे खतरनाक चिड़िया हैं. इस चिड़िया को इतना गुस्सा आया कि इसने अपने मालिक को ही जान से मार दिया.

ये चिड़ियां ऑस्ट्रेलिया और पापुआ न्यू गिनी के जंगलों में सबसे ज्यादा पाई जाती है. कैसोवरी चिड़िया आकार में बाकि चिड़ियां की तुलना में काफी बड़ी और भारी होती है. इसकी वजह से ये चिड़ियां उड़ती नहीं है.

अमेरिका के फ्लोरिडा में ये हादसा हुआ है. इस शहर के अलाचुआ काउंटी में फायर रेस्क्यू डिपार्टमेंट के हेड गेनेस्विले ने यहां के एक निजी अखबार को ये जानकारी दी. ये हादसा बीते शुक्रवार का बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि कैसोवरी का मालिक इसे ब्रीडिंग के लिए ले जा रहा था, इसी दौरान ये घटना हुई.

4 करोड़ में बिका इस शख्स का 'Love Letter', ये लाइन है पढ़ने लायक

इस घटना के बारे में एक अधिकारी ने अखबार को बताया, "मेरी समझ में ये हादसा है. देखरेख करने वाला शख्स चिड़ियों के बाड़े में था. किसी कारणवश उसका संतुलन बिगड़ गया और वो गिर गया. इसी बीच कैसोवरी ने अपने पंजों से उस पर हमला कर दिया." मीडिय में आई खबरों के मुताबिक कैसोवरी चिड़िया ने अपने मालिक का पेट चीर दिया, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई.

IVF क्लिनिक के डॉक्टर की काली करतूत, धोखा देकर बना इतने बच्चों का बाप

First published: 16 April 2019, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी