Home » अजब गजब » Argentina boy spent 21 lakhs rupees to look like Michael Jackson
 

खुद को माइकल जैक्सन जैसा दिखाने के लिए इस युुवक ने खर्च कर दिए 21 लाख रुपये

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 February 2019, 14:11 IST

लोग अक्सर खुद को फिल्मी हस्तियों की तरह दिखने की कोशिश करते हैं. इसके लिए वे तमाम तरह की कोशिश करते हैं. अर्जेंटीना में भी एक शख्स ने कुछ ऐसा ही कारनाम कर दिखाया. लेकिन ये शख्स अमेरिकी पॉप सिंगर माइकल जैक्सन का दीवाना है. बता दें कि माइकल जैक्सन एक प्रसिद्ध अमेरिकी पॉप सिंगर थे. उन्हें लोग 'किंग ऑफ पॉप' के नाम से भी जानते हैं. उनकी मौत के करीब एक दशक बाद भी लोग उनके जैसा दिखने की चाहत रखते हैं.

अर्जेंटीना के इस शख्स की भी कुछ ऐसी ही चाहत थी. इसके लिए उसने कई लाख रुपये पानी की तरह बहा दिए. अर्जेंटीना के रहने वाले लियो ब्लैंको खुद को माइकल जैक्सन का सबसे बड़ा फैन बताते हैं. 22 साल के लियो ब्लैंको को माइकल जैक्सन से इतना प्यार है कि उन्होंने उनकी तरह दिखने के लिए खुद पर 21 लाख रुपये की भारी भरकम रकम खर्च कर दी. इसके लिए उन्होंने बीते 7 सालों में 11 बार प्लास्टिक सर्जरी करवाई. जिससे वो अपना सपना साकार कर माइकल जैक्सन की तरह दिख सकें.

बता दें कि लियो ने केवल 15 साल की उम्र में ही ये तय कर लिया था कि वो माइकल जैक्सन की तरह ही दिखना चाहते हैं. एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि, "मैंने बीते 7 साल में प्लास्टिक सर्जरी और कॉस्मेटिक की दूसरी प्रक्रियाओं पर 30,000 डॉलर खर्च किए हैं.” यह रकम भारतीय मुद्रा के हिसाब से करीब 21 लाख रुपये से भी ज्यादा बैठती है.

लियो बताते हैं कि, उन्होंने माइकल जैक्सन की तरह दिखने के लिए नाक की ही चार बार सर्जरी करवा दी. इसके अलावा उन्होंने अपनी ठुड्डी और जबड़े की भी सर्जरी करवाई है. हालांकि वह अभी भी अपने लुक से संतुष्ट नहीं हैं. उन्हें लगता है कि अभी भी उन्हें खुद में कुछ बदलाव करने की जरूरत है.

लियो का सपना है कि वो खुद को माइकल जैक्सन के सबसे बेहतरीन हमशक्ल बन जाएं. लियो कहते हैं कि उन्होंने अपना तन, मन और धन माइकल जैक्सन का सबसे बेहतरीन हमशक्ल बनाने में लगा दिया.

बता दें कि लियो अपना लुक बदलकर खुश तो हैं लेकिन उनका परिवार उनके इस लुक से परेशान है. लियो की मां का कहना है कि वो हमेशा अपने बेटे के इस बदलाव से चिंतित रहती हैं. वो बताती हैं कि वे अपने बेटे को देखकर सोच में पड़ जाती है कि वो उनका ही बेटा है या कोई और.

ये भी पढ़ें- सुपरमार्केट से सैंडविच चुराना इस सांसद को पड़ गया भारी, विरोध के बाद दिया इस्तीफा

First published: 18 February 2019, 14:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी