Home » अजब गजब » Australian family fount python in bathroom taking a bath in the shower
 

बाथरूम में घुसकर शॉवर से पानी पीने लगा अजगर, वीडियो देखकर निकल जाएगी आपकी चीख

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 January 2019, 16:11 IST

इनदिनों ऑस्ट्रेलिया में भीषण गर्मी पड़ रही है. यहां तापमान लगातार बढ़ता जा रहा है. ऐसे में इंसान ही नहीं बल्कि जानवर भी खासा परेशान है. जीव-जंतुओं पर भी गर्मी का बहुत असर पड़ रहा है. इसी का एक नजारा यहां के एक दंपति के घर में देखने को मिला. जब गर्मी से परेशान एक अजगर उनके घर के बाथरूम में घुस आया.

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया में अक्सर सबसे ज्यादा सांप शौचालयों में देखने को मिल रहे हैं. ऐसे में लोग हमेशा शौचालय में जाने डरते रहते हैं. क्योंकि यहां एक केस ऐसा भी सामने आ चुका है जब एक महिला टॉयलेट को बैठी तभी कमोड में छिपा सांप उसे काट लिया.

लेकिन हाल ही में एक शख्स के बाथरूप में अजगर के मिलने की घटना देखने को मिली. दरअसल, ऑस्ट्रेलिया में साउदर्न क्वीनलैंड में एक परिवार ने देखा कि उनके बाथरूप में कोई नया मेहमान आ गया है.

यानि एक अजगर जिसकी लंबाई करीब सात फुट थी उनके घर के बाथरूम में घुस आया उसके बाद वो शॉवर के पास पहुंच कर पानी पीने लगा या हो सकता है कि वो गर्मी से राहत पाने के लिए नहाने की कोशिश कर रहा है.

इसके बाद घर वालों ने सांप पकड़ने वालों को बुलाया और इस डरावने सांप को बाथरूम से बाहर निकलवाया. खबरों के मुताबिक गर्मी से परेशान यह सांप बाथरूम के टैप तक पहुंच गया गया. जिससे कि वहां टपक रहे पानी को पी सके. घटना का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- जब ससुराल पहुंचते ही नई-नवेली दुल्हन को धोने पड़े 365 जोड़ी बदबूदार मोजे, जाने फिर क्या हुआ

First published: 29 January 2019, 16:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी