Home » अजब गजब » Australian Woman Ari Kala can Smells Death of people
 

अविश्वनीय: ये महिला शख्स के मरने से पहले सूंघ लेती 'मौत की महक'

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 May 2018, 16:23 IST

इंसान की मौत के बारे में कोई नहीं जानता, कि किसकी मौत कब होने वाली है. अगर कोई भविष्य में होने वाली घटनाओं के बारे में भविष्यवाणी करता है तो लोग उसे अंधविश्वासी कहने लगते हैं. ऑस्ट्रेलिया की एक महिला भी भविष्य के बारे में ऐसे दावा करती है. उसका कहना है कि भविष्य में होने वाली चीजों के बारे उसे सबकुछ पता चल जाता है.

इस महिला की बातों को अंधविश्वासी कहकर इंकार नहीं किया जा सकता है. क्योंकि इस महिला ने कई ऐसे लोगों की मौत के बारे में बताया जो उसकी भविष्यवाणी के बाद मर गए. 24 साल की ये महिला ऑस्ट्रेलिया के न्यू साउथ वेल्स में रहती है. इस महिला के पास एक ऐसी शक्ति है जिसकी वजह से उसे पहले ही पता चल जाता है कि कौन मरने वाला है.

इस महिला का नाम अरी कला है. जो मौत को सूंघ लेती है. अरी कहती हैं कि वो मौत को सूंघ लेती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अरी को अपनी इस शक्ति के बारे में तब पता चला था जब वो 10वीं क्लास में पढ़ती थी.

अरी जब 10वीं क्लास में थी, तो एक दिन वह अपने अंकल के घर गई हुई थी. जहां पर जाकर उसे एक मीठी सी महक आ रही थी. जब उन्होंने घर के लोगों से इस महक के बारे में पूछा तब सबने यही कहा कि उन्हें घर में कोई भी महक नहीं आ रही है.

अरी ने जो महक अपने अंकल के घर पर सूंघी थी. उसके कुछ दिन बार ही अरी के अंकल की मौत हो गई. उसके बाद अरी ने जब भी कभी किसी व्यक्ति के पास इस महक को सूंघा कुछ ही दिनों में उसकी मौत हो गई. उसके बाद अरी को अहसास हुआ कि उसके अंदर एक खास शक्ति हैं. जो उन्हें किसी की मौत के आने से पहले आती है.

बता दें कि अरी को जब कभी भी वैसी महक आती है, तब वो इस बारे में किसी को नहीं बताती हैं बल्कि ये बात सिर्फ अपने तक ही सीमित रखती हैं. अरी कहती हैं कि उनकी ये शक्ति उनके किसी काम की नहीं है, क्योंकि उनको यह तो पता चल जाता है कि मौत होने वाली है लेकिन वो उस व्यक्ति की जान नहीं बचा पाती.

ये भी पढ़ें- World No Tobacco Day: तंबाकू सेवन से देश में हर दिन मरते हैं इतने लोग, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

First published: 31 May 2018, 16:24 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी