Home » अजब गजब » Baby’s body splits in two part during delivery torso was stuck inside mother’s body
 

डिलीवरी के दौरान बच्चे के हो गए दो टुकड़े, जानिए फिर हुआ क्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 March 2019, 16:11 IST

डिलीवरी के दौरान कई ऐसी घट जाती है जिनके बारे में यकीन करना मुश्किल हो जाता है. आपने भी ऐसी ही कई घटनाओं के बारे में सुना होगा. आज हम आपको डिलीवरी के दौरान की एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके जानकर यकीनन आपकी रोंगटे खड़े हो जाएंगेदरअसल, तमिलनाडू के कांचीपुरम जिले के एक गांव में एक ऐसी घटना घटी जिसके बारे में जानकर आपको यकीन ही नहीं होगा. लेकिन ये घटना बिल्कुल सच है.

121 साल पहले गिरफ्तार कर जंजीरों से बांध दिया गया था ये पेड़, जानिए क्या थी वजह

दरअसल, यहां के एक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में प्रसव के दौरान नवजात बच्चे का शरीर दो हिस्सों में बंट गया. सार्वजनिक स्वास्थ्य अधिकारी का कहना है कि बच्चे की मौत मां के गर्भ में हो गई थी. उन्होंने बताया कि प्रसव के दौरान बच्चे का शरीर दो में विभाजित हो गया.

दरअसल, मां के शरीर के अंदर बच्चे का धड़ फंस गया था. जब परिवार वालों ने हंगामा किया तो महिला की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे दूसरे अस्पताल में भेज दिया गया. वहीं महिला के रिश्तेदारों ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टर्स पर लापरवाही का आरोप लगाया है. जबकि अधिकारियों ने इन आरोपों से इनकार किया है. डॉक्टर्स का कहना है कि बच्चा गर्भ में पहले ही मर चुका था और जन्म के दौरान उसके दो भाग हो गए. हालांकि अब मां की हालत स्थिर बताई जा रही है.

अपने बच्चे को लिए एडल्ट फिल्म बना रही हैं यहां की महिलाएं. वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप

First published: 24 March 2019, 16:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी