Home » अजब गजब » Bear found car in forest and open the door video goes viral
 

Video: जंगल में खड़ी थी पर्यटकों की कार, भालू ने आकर खोला दरवाजा और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 May 2020, 15:10 IST

Bear opens car door: कुछ जंगली जानवर (Wild Animals) ऐसे होते हैं जो बिल्कुल इंसानों (Humans) की तरह काम करते हैं. इनमें बंदर (Monkey), वनमानुष (chimpanzee) और भालू (Bear) शामिल है. अगर आप इनके कामों को ध्यान से देखें तो आपको पता चल जाएगा कि ये इंसानों की तरह ही काम करते हैं. सोशल मीडिया में एक ऐसा ही वीडियो इनदिनों तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक भालू दिखाई दे रहा है. दरअसल, जंगल में एक कार खड़ी थी. कार को देखकर भालू वहां पहुंच गया.

उसके बाद भालू अपने दो पैरों पर खड़ा हुआ और कार का दरवाजा खोल दिया. भालू के कार का दरवाजा खोलते ही अंदर बैठे लोग चीखने लगते हैं. लोगों की चीख-पुकार सुनकर भालू सहम जाता है और कार से दूर हो जाता है. इस दौरान लोग लगातार चिल्ला रहे होते हैं और भालू कार से दूर अपने दो पैरों पर खेड़े होकर पूरा नजारा देखने लगता है.


एक हत्या जिसमें 500 से अधिक लोगों ने कबूला जुर्म लेकिन आजतक नहीं मिला असली कातिल

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर जोस लुइस रोमोस जूनियर नाम के एक यूजर ने शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए लुइस ने लिखा, 'चिल्लाने के अलावा और मेरे पास कोई उपाय नहीं था.' इस वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि, एक कार जंगल के बीच में खड़ी है तभी एक भालू आता और कार का दरवाजा खोल देता है. भालू के दरवाजा खोलते ही लोगों के चिल्लाने की आवाज आने लगती है.

चूहे की कलाकारी, पेंटिंग कर कमाए हजारों रूपये

लॉकडाउन में टली शादी, इस डर से 80 किमी पैदल चल दूल्हे के घर पहुंची दुल्हन, ससुराल वाले भौचक्क

वीडियो को देखकर ऐसा लगता है कि इस वीडियो को कार के मालिक ने ही रिकॉर्ड किया है. वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान है कि आखिर भालू भी एक दम इंसानों की तरह ही काम करता है और कार का दरवाजा भी खोल सकता है. इस वीडियो को देखकर अगर आप भी कभी जंगल में जाएंगे तो ये मत सोचिएगा कि भालू आपकी कार का दरवाजा नहीं खोल सकता. बल्कि ऐसा सोचना आपके लिए भारी पड़ सकता है.

छप्पर में फंसे कोबरा को देखकर युवक को आ गई दया, वीडियो में देखें आगे हुआ क्या

Coronavirus: अपने ही परिवारवालों की डेड बॉडी नहीं ले जा रहे लोग, इन्होंने किया 68 लोगों का अंतिम संस्‍कार

इसलिए जंगल में जाते वक्त आप ऐसा गलती कतई मत कीजिएगा. इस वीडियो को अबतक 29 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. सैकड़ों यूजर्स इस वीडियो को देखकर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, इस वीडियो को देखने के बाद मेरी तो हंसी ही नहीं रूक रही. वहीं एक यूजर ने कहा इसे देखने के बाद मैं अब जंगले में घूमने जाने से पहले कई बार सोचूंगा.

ईरान: कपल ने छत के कोने में Kiss कर फेसबुक पर डाली फोटो, पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

First published: 25 May 2020, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी