Home » अजब गजब » Beautician Puts Nail Glue On Woman’s Eyes False Video Goes Viral
 

मेकअप कराने गई थी ये लड़की, ब्यूटीशियन ने किया कुछ ऐसा कि आंखों की…

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 October 2018, 16:17 IST

अगर आपको भी मेकअप कराने के शौक है तो यकीनन ये वीडियो आपको हैरान कर देगा. उसके बाद मेकअप कराने से पहले आप हजार बार सोचेंगी कि मेकअप कराएं या नहीं. दरअसल, यूनाइटेड किंगडम में एक लड़की के साथ मेकअप कराने के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि वो परेशानी में फंस गई. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल, 20 साल की मेगन रिक्सन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो मेगन का ही है. जिसमें उन्होंने बताया है कि वह अपने घर के पास 19 अक्टूबर को मेकअप कराने के लिए गई थीं, तभी वहां पर सैलून में एक कर्मचारी ने आंखों में मेकअप के दौरान नेल ग्लू लगा दिया, जिससे उन्हें बहुत दिक्कत हुई.

बता दें कि मेगन रिक्सन बेड फोर्डशायर विश्वविद्यालय में अपराध विज्ञान की छात्रा हैं. उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि लड़कियों को बहुत सावधान रहना चाहिए, खासकर अपनी आंखों की पलकों को लेकर मेकअप के दौरान. उन्होंने आगे लिखा कि, मैं आप लोगों को बता रही हूं कि मेकअप के दौरान मेरी आंखों की पलकों में नेल ग्लू लगा दिया था, जिससे मैं वास्तव में दो घंटे तक अपनी दृष्टि खो दी थी.

बाद में डॉक्टर को दिखाने के बाद पता चला कि ब्यूटीशियन ने नेल ग्लू उनकी आंखों पर लगा दिया था, जिससे उनकी आंखों में इस तरह की दिक्कत हुई है. मेगन रिक्सन ने अपने ट्वीटर अकाउंट के जरिए लोगों को बहुत सावधान होने का आग्रह किया है. साथ ही सभी लड़कियों को मेकअप के दौरान सावधानी बरतने की सलाह दी है.

ये भी पढ़ें- इंसानों की तरह सांस लेते हैं पेड़-पौधे! वीडियो में देखिए अद्भुत नजारा

First published: 27 October 2018, 16:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी