Home » अजब गजब » bhopal man-who buys a flat finds 6 months old-body hidden in bed box
 

भोपाल में फ्लैट खरीद कर रहने गया शख्स रह गया सन्न, लकड़ी के बक्से में मिली लाश फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 February 2019, 16:15 IST

मध्य प्रदेश के भोपाल में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. जानकारी अनुसार, एक शख्स ने भोपाल के बेगसेवानिया इलाके में नया फ्लैट खरीदा. फ्लैट खरीदने के बाद जब वह साफ सफाई करने के लिए घर गया, तब उस घर में उसे छह महीने पुरानी लाश मिली. घटना की सूचना मिलने पर भोपाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि ये फ्लैट पिछले साल जून से बंद था, तब से इस फ्लैट का मालिक इस घर में नहीं आया था.

प्रारंभिक जांच में पुलिस को अभी तक ये पता नहीं चल सका है कि ये लाश किसकी है. अभी शव का पोस्टमार्टम और DNA टेस्ट कराया जाएगा, जिसके बाद खुलासा होगा कि लाश किसकी है.

पुलिस ने बताया कि वे अभी इस फ्लैट के मालिक की तलाश कर रही है. फ्लैट मालिक के मिलने के बाद ही कुछ खुलासा हो पाएगा कि यह शव यहां कैसे पहुंचा. इस घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि शव को बेड के गद्दों के नीचे छुपाकर रखा गया था, जो एक सूती चद्दर से लिपटा हुआ था. इसके साथ पुलिस को बेड के बॉक्स से कुछ अन्य कपड़े बरामद हुए हैं.

पुलिस के अनुसार, शव छह महीने से भी ज्यादा पुरानी है. शव फिलहाल पूरी तरह से नष्ट नहीं हुआ, बल्कि ममी जैसा बना गया है. शव के हाथ पैर छोड़कर बाकी अंग वैसे ही बरकरार हैं.

नए मालिक को मिला था शव

इस फ्लैट को हाल ही में रामवीर सिंह राजपूत नाम के एक युवक ने खरीदा था.रामवीर के नाम पर फ्लैट का जब रजिस्ट्रेशन हुआ तब वह यहां आया था. बताया जा रहा है कि रामवीर ने जुलाई में यह फ्लैट खरीदा था. जब जुलाई में रामवीर ने फ्लैट में शिफ्ट होने की बात कही थी, तब इस फ्लैट की पुरानी मालकिन विमला श्रीवास्तव ने इसे खाली करने के लिए कुछ समय मांगा था.

रामवीर का तब से विमला से संपर्क नहीं कर पाया. वह फ्लैट देखने जब भी आता तब ही उसे फ्लैट लॉक मिलता था, लेकिन रविवार को जब उसने ताले की डुप्लीकेट चाभी लेकर कुछ सफाई कर्मचारियों के साथ अंदर गया और वहां सफाई के लिए समान हटाने लगा तो बेड से शव मिला. शव मिलने के बाद रामवीर ने घटना की जानकारी पुलिस को दी.

बता दें कि पुलिस के अनुसार, ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट में क्लर्क का काम करने वाली विमला श्रीवास्तव नाम की महिला ने इस को फ्लैट को 2003 में एक खरीदा था. विमला ग्वालियर की रहने वाली है और यहां अपने बेटे अमित के साथ रहती थी. पड़ोसियों ने बताया कि यहां जून 2018 से ताला लगा है और तब से कोई नहीं रह रहा था.

First published: 4 February 2019, 16:15 IST
 
अगली कहानी