Home » अजब गजब » big b reaction on viral video of chines nurse big b amitabh bachchan viral video born baby exercise
 

नवजात के साथ चीनी नर्स की इस हरकत पर बिग बी बोले, चलो हो गया..

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 January 2018, 16:52 IST

सोशल मीडिया ने लोगों की पकड़ पूरी दुनिया में पहुंचा दी है. इसीलिए दुनिया के किसी भी कोने में होने वाली हलचल वीडियो के माध्यम से लोगों तक तुरंत पहुंच जाती है.

आम लोग ही नहीं सेलेब्रटीज भी इन वीडियोज को शेयर कर कमेंट करते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया में एक चीनी नर्स का वीडियो बहुत वायरल हो रहा है. इस वीडियो को सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी टैग किया और अपनी राय दी.

 

दरअसल, इस वीडियो में एक चीनी नर्स बच्चे को कसरत कराते हुए दिख रही है. नर्स ने बच्चे के दोनों हाथ-पैर पकड़कर रखे हैं और बच्चे को हवा में लहरा रही है. बता दें कि चीन में बच्चों की मांसपेशियों को मजबूत करने के लिए अक्सर ऐसा किया जाता है. लेकिन हमारे देश में ऐसा करना ठीक नहीं माना जाता.

क्या कहा बिग बी ने-

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. जफर शेख नाम के एक युवक ने इस वीडियो को ट्विटर पर अपलोड किया है. जफर ने इस वीडियो को बिग बी अमिताभ बच्चन को टैग करते हुए लिखा है कि ये वीडियो देख कर समझ में आ जाता है कि चीन वाले हमेशा ओलंपिक और दूसरे खेलों में इतने मेडल कैसे जीत लेते है.

जफर ने आगे लिखा है कि इनको तो पैदा होने के बाद से ही ट्रेनिंग देना शुरू कर दिया जाता है. बिग बी अमिताभ बच्चन ने इस वीडियो को देखने के बाद कहा चलो...हो गयावीडियो को देखने के बाद लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. फिलहाल ये वीडियो पूरी दुनिया में जमकर देखा जा रहा है.

First published: 22 January 2018, 16:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी