Home » अजब गजब » Bihar: Farewell was about to happen, bride absconded with the lover
 

विदाई होने ही वाली थी.. प्रेमी के साथ दुल्हन हो गई फरार, इसके बाद दूल्हे ने किया ऐसा काम

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 February 2020, 19:59 IST

बिहार से एक ऐसी खबर आई है जिसे लेकर इलाके में लोगों के बीच कौतूहल बना हुआ है. खबर के अनुसार, विदाई के समय एक दुल्हन अपने पति को छोड़ प्रेमी संग फरार हो गई. अगर दुल्हन दो घंटे के बाद होने वाली विदाई के समय फरार हो जाए, तो पूरा परिवार अचंभे में पड़ जाएगा, लेकिन वाकई में ऐसा हुआ.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बिहार के गोपालगंज जिले के मांझागढ़ थाना क्षेत्र में सात जन्मों तक साथ निभाने का संकल्प लेने वाली दुल्हन विदाई से ठीक दो घंटे पहले अपने प्रेमी संग फरार हो गई. इसके बाद घर में बवाल मच गया. हालांकि बाद में दूल्हे की शादी दूसरी लड़की के साथ कराकर मामला रफा-दफा किया गया.

पुलिस ने बताया कि शेखपरसा गांव की एक लड़की की शादी यूपी के कुशीनगर जिले के घनश्याम कुमार के साथ तय हुई थी. इन दोनों की 26 फरवरी की रात दोनों की शादी हुई. इस दौरान पूरा परिवार हंसी-खुशी के बीच पारंपरिक तरीके से संपन्न शादी से खुश था. गुरुवार तड़के दुल्हन की विदाई थी. जब दूल्हा दुल्हन के घर विदाई कराने पहुंचा, तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई.

दूल्हे को पता चला कि दुल्हन अपने प्रेमी संग फरार हो चुकी है. इसकी सूचना दूल्हे के पिता ने पुलिस को दी. हालांकि तब तक दुल्हन के परिवार के लोग भी गायब हो गए थे. फिर  दूल्हा मायूस होकर बिना दुल्हन घर लौटने की सोच ही रहा था कि गांव के एक व्यक्ति ने कहा कि इसी गांव की एक दूसरी लड़की के साथ उसकी शादी करा दी जाए. इस पर दूल्हे और उनके परिजनों ने सहमति जताई.

इसके बाद दूल्हे की शादी गांव की ही दूसरी लड़की सुनीता के साथ काली मंदिर में पूरे रस्म-रिवाज के साथ कराई गई. इस बाबत थाना प्रभारी ने बताया कि पंचायत के जरिए मामले को सुलझा लिया गया और दूल्हे के साथ दूसरी दुल्हन की विदाई करा दी गई.

मैनपुरी में शर्मनाक घटना, शादी समारोह में आई 3 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म

कन्हैया कुमार राष्ट्रगान गाते-गाते कर गए झोल ! लोग बोले- पाकिस्तान का दलाल देश तोड़ रहा

First published: 28 February 2020, 19:57 IST
 
अगली कहानी