Home » अजब गजब » Bihar On not bringing the DJ Groom made hostage, bride rides for strangers
 

बारात संग डीजे नहीं लाने पर दूल्हे को बनाया बंधक, दुल्हन ने अजनबी संग लिए फेरे

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 April 2017, 12:57 IST

दूल्हा बिना नाच-गाना पार्टी के बरातियों के साथ पहुंचा तो दुल्हन पक्ष ने उसे बंधक बना लिया और उसके सामने ही दुल्हन ने एक अजनबी संग सात फेरे ले लिए. यह घटना बुधवार की रात मंसूरचक थाना क्षेत्र के साठा चक्का गांव में हुई. जानकारी के अनुसार बुधवार को महेश पासवान की पुत्री की शादी झमटिया गांव निवासी हरिचरण पासवान के पुत्र बबलू कुमार के साथ होनी थी.

दूल्हा बबलू बरात लेकर महेश पासवान के दरवाजे पर पहुंचा. लड़की पक्ष के लोगों को जब पता चला कि बरात के साथ डीजे नहीं लाया गया है तो वे आगबबूला हो गए. स्थानीय लोगों ने हस्तक्षेप कर माहौल को शांत किया.

फिर बरातियों का स्वागत किया गया. जयमाला की रस्म भी शांतिपूर्वक संपन्न हो गई. इसके बाद शादी के लिए लड़का मंडप में पहुंचा तो दोनों पक्ष फिर लड़ने लगे. मौके की नजाकत देख बराती वहां से भाग निकले. लड़की पक्ष के लोगों ने दूल्हे बबलू कुमार, उसके भाई डब्लू कुमार एवं गणित कुमार को बंधक बना लिया. इधर लड़की वालों को बेटी की शादी नहीं होने की चिता सताने लगी तो आनन-फानन दूसरे लड़के की तलाश शुरू हुई.

इसी क्रम में समस्तीपुर के दलसिहराय निवासी अशोक पासवान का पुत्र जितेंद्र कुमार लड़की से शादी करने को तैयार हो गया. उसकी शादी गुरुवार की सुबह जितेंद्र के साथ करा दी गई. इस संबंध में लड़की के दादा रामलखन पासवान ने बताया कि तिलकोत्सव के दिन ही तय हो गया था कि लड़का पक्ष डीजे लाएगा. परंतु, लोग बिना डीजे के बरात लेकर आ गए जिसके कारण विवाद हो गया. 

First published: 22 April 2017, 12:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी