Home » अजब गजब » Bike riders wanted to get out of the river then the road collapse down
 

Video: उफनती नदी से पार होना चाहते थे दो बाइक सवार सैनिक, फिर जो हुआ वह देखकर खौफ में आ जाएंगे आप

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 July 2019, 11:23 IST

सोशल मीडिया पर बाढ़ का एक ऐसा रोंगटे खड़े करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप खौफ मेंं आ जाएंगे. इस वीडियो में दो बाइक सवार सैनिक उफनती नदी पर बने पुल को पार करना चाहते थे. लेकिन वह पुल से गुजर रहे होते हैं, तभी पानी का बहाव तेज हो जाता है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि बाइक सवार सैनिक जैसे ही पुल के बीचो-बीच पहुंचते हैं. वह पुल पार करने वाले ही होते हैं, कि पुल धंस जाता है. इसके बाद जो हुआ वह देखकर आपकी रूह कांप जाएगी. दोनों सैनिक तेज बहाव में बह जाते हैं. फिलहाल अभी तक दोनों सैनिकों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है.

घटना कोलंबिया की है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जवानों का नाम किनक डैली और सॉक वैंडी है. कहा जा रहा है कि दोनों सैनिक कोलंबिया के फर्स्ट इन्फैंट्री डिवीजन में तैनात थे. दोनों स्रॉक पैंग डिस्ट्रीक के थामर केव गांव में मौजूद नदी से गुजर रहे थे. इसी दौरान नदी का बहाव काफी तेज हो गया और वह हादसे का शिकार हो गए.

वीडियो में देखकर लग रहा है कि पुल केवल मिट्टी से बना पुल था. इसे लकड़ी के सहारे बनाया गया था. दोनों जवान पुल के ऊपर से गुजर ही रहे होते हैं कि मिट्टी धंस जाती है. सैनिक आधे से ज्यादा पुल पार कर चुके होते हैं तभी पुल धंसने से वे पानी में समा जाते हैं.

Video: BJP मंत्री ने मुस्लिम विधायक से जबरन लगवाए 'जय श्री राम' के नारे, नहीं लगाया तो ऑन कैमरे पर...

First published: 27 July 2019, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी