Home » अजब गजब » billionaire steve wynn alleged sexual misconduct by his x-wife elaine, billionaire, steve wynn, sexual misconduct, sexual harassment
 

76 साल का कसीनो मालिक महिलाओं के साथ करता था ये गंदा काम

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 January 2018, 15:59 IST

अमेरिका का लास वेगास शहर कसीनों के लिए जाना जाता है. कहा जाता है यहां आने वाला हर शख्स करोड़पति होता है और कसीनो के मालिक अरबों में खेलते हैं. कई बार यहां काम करने वाले कर्मचारियों ने अपने कसीनों मालिकों पर ही घिनौने आरोप लगाए. जिनमें से कुछ सच होते हैं तो कुछ झूठे. ऐसा एक मामला दोबारा से अमेरिका की मीडिया में चर्चित होने लगा है.

पूर्व पत्नी ने लगाए आरोप

इस बार कसीनो इंडस्ट्री के बादशाह कहे जाने वाले अरबपति बिजनेसमैन स्टीव वीन पर कई महिलाओं के साथ सेक्स करने और प्राइवेट मसाज के लिए दबाव बनाने का आरोप लगा है. अमेरिकी अखबार स्ट्रीट जर्नल और न्यूयॉर्क टाइम्स में छपी रिपोर्ट खबरों से इस बात का खुलासा हुआ है कि वीन ने कई महिलाओं के साथ ऐसा किया. लेकिन स्टीव ने अपने ऊपर लगे तमाम आरोपों को खारिज किया है.

76 साल के हैं स्टीव वीन

कसीनो इंटस्ट्री के बादशाह वीन 76 साल के हैं. ये पूरी जानकारी वीन की पूर्व पत्नी एलेने ने कोर्ट को दी थी एलेने ने कोर्ट को दी जानकारी में कहा कि स्टीव ने दबाव बनाकर एक महिला के साथ संबंध बनाए और बाद में मामला दबाने के लिए उस महिला को 7.5 मिलियन डॉलर दे दिए थे.

वीन ने किया आरोपों को खारिज

स्टीव वीन ने पूरे आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि, "ये विचार कि मैंने कभी किसी महिला के साथ दुराचार किया है, ये हास्यास्पद है. हम एक ऐसी दुनिया में पहुंच गए हैं जहां लोग बिना सच के ही आरोप लगाते हैं."

बिना अंडरवियर के कसीनो में घूमता था वीन

वीन के कसीनो में काम करने वाले एक वर्कर के मुताबिक वीन ने मसाज के बाद ब्लोजॉब की मांग की, लेकिन उसने वीन को मना कर दिया. बाद में उसे वीन के प्राइवेट पार्ट का मसाज करना पड़ा था. कुछ स्टाफ ने मीडिया को बताया कि अरबपति बिना अंडरवीयर के ही कसीनों में घूमता था, जिसकी वजह से महिलाएं वहां से भाग जाती थीं.

 

वीन से बचने के लिए बाथरूम में छिप जाती थी महिलाएं

वीन की हरकतों से परेशान होकर कई महिलाएं तो कसीनो के बाथरूम में ही छिप जाती थीं. क्योंकि वीन उनको सेक्स के लिए ऑफर देता था. वहीं कुछ महिलाएं वीन से बचने के लिए खुद को किसी अप्वाइंटमेंट में बिजी बता दिया करती थीं. वीन की पूर्व पत्नी एलेन की ओर से कोर्ट में मामला सामने लाने के बाद मीडिया ने अरबपति से जुड़े कई मामलों की जानकारी हासिल की. इसमें ये सामने आया है कि उन्होंने कई मौकों पर महिलाओं के साथ यौन हिंसा की है.

स्टीव ने एलेन से 2 बार की थी शादी

स्टीव को दुनिया में सबसे सफल कसीनो संचालकों में गिना जाता है. स्टीव वीन और एलेन की शादी 23 साल चली और उसके बाद उनका तलाक हो गया. स्टीव ने एलेन से 1963 में शादी की थी, 1986 में तलाक हो गया था. उसके बाद दोनों ने 1991 में दोबारा शादी की और 2010 में फिर से तलाक हो गया.

First published: 27 January 2018, 15:45 IST
 
अगली कहानी