Home » अजब गजब » Black Cobra Falls On A Passenger In Indigo Flight To Mumbai From Chandigarh
 

IndiGo Airlines की फ्लाइट में यात्री पर गिरा खतरनाक कोबरा और फिर…

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 August 2018, 9:52 IST
(प्रतीकात्मक फोटो)

जल्दी पहुंचने के लिए लोग अक्सर फ्लाइट से सफर करते हैं. लेकिन फ्लाइट्स के अंदर कभी-कभी ऐसे हादसे हो जाते हैं जिनकी कल्पना नहीं की जा सकती. जैसा कि पंजाब के एक यात्री के साथ इंडिगो की फ्लाइट में हुआ. दरअसल, 28 जुलाई को इंडियो एयरलाइंस की एक फ्लाइट ने चंडीगढ़ से मुंबई के लिए उड़ान भरी थी. इस फ्लाइट में पंजाब के संगरूर निवासी एक कपड़ा व्यापारी अश्वनी गुप्ता और उनका बेटा नमन गुप्ता सफर कर रहे थे.

फ्लाइट टेक ऑफ होने के बाद अश्वनी गुप्ता ने खाना खाया और कुछ देर बाद अचानक से उनके सीने पर एक काले रंग का कोबरा सांप गिर गया. सांप को देखकर अश्वनी घबरा गए और तुरंत खड़े होकर सांप को झटके से नीचे गिरा दिया. विमान में सांप की खबर मिलते ही यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई. इसी दौरान अश्वनी गुप्ता ने अपना मोबाइल निकाला और सांप की फोटो खींच ली.

उसके बाद अश्वनी गुप्ता ने ये तस्वीर एयर होस्टेस को दिखाई. वहीं विमान कैप्टन ने यात्रियों से चुप रहने का अनुरोध किया. उसके बाद पूरे सफर में वह अपनी सीट पर पैर ऊपर करके बैठे रहे. अश्वनी गुप्ता का कहना है कि मुझे इस बात का बड़ा अफसोस हुआ कि मेरी शिकायत के बावजूद फ्लाइट में मौजूद कर्मचारी ने कोई एक्शन नहीं लिया.

यहां तक कि फ्लाइट से उतरने के बाद भी किसी ने कोई कार्रवाई नहीं की. घटना के बाद अश्वनी गुप्ता ने लीगल एडवाइजरी के जरिये इंडिगो को लीगल नोटिस भेजकर मुआवजे की मांग की है. साथ ही इस मामले उन्होंने इंडियो के व्यवहार का विरोध किया है.

ये भी पढ़ें- सच्चे प्यार की मिसाल: ये महिला अपनी मौत के बाद भी पति को भेजती है बर्थडे कार्ड

First published: 6 August 2018, 9:52 IST
 
अगली कहानी