Home » अजब गजब » Blast in women mouth in uttar pradesh aligarh
 

महिला ने खाया जहर, इलाज के दौरान मुंह में ब्लास्ट, उसके बाद जो हुआ उसे देख डॉक्टरों के उड़े होश

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 May 2019, 12:11 IST

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. अलीगढ़ में एक युवती ने जहरीला पदार्थ खा लिया. गंभीर हालात में जब उसे अस्पताल ले जाया गया, तो वहां इलाज के दौरान उसके मुंह में विस्फोट हो गया. महिला का इलाज जवाहरलाल मेडिकल कॉलेज में किया जा रहा है.

ये देखकर डॉक्टर्स की टीम हैरान हो गई. इलाज के दौरान महिला के मुंह में से अचानक आग निकलने लगी. विस्फोट होने के कुछ देरा बाद महिला की मौत हो गई.

इस घटना के बारे में अलीगढ़ के सब इंस्पेक्टर अरविंद चौधरी ने कहा कि महिला की पहचान शीला देवी निवासी हरदुआ गंज के रूप में हुई है. जहर खाने के बाद महिला को इमरजेंसी वॉर्ड में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान ये घटना घटी.

इस मामले में इमरजेंसी वॉर्ड के SCMO राहुल कुमार ने कहा कि ये घटना अबतक की सबसे अजीबोगरीब घटनाओं में से एक थी. उन्होंने इससे पहले अबतक अस्पताल में ऐसा होते हुए नहीं देखा था. महिला के मुंह में विस्फोट होते देखकर वहां मौजूद सभी लोगों के होश उड़ गए.

पुलिस ने खाकी वर्दी को किया शर्मासार, बालकनी में बाहर खड़ी थी महिला, कपड़े उतारकर कांस्टेबल आया सामने

इस घटना का वीडिय यू ट्यूब और अन्य सोशल साइटों पर काफी वायरल हो रहे हैं. ये घटना अस्पताल के सीसीटीवी में भी कैद हो गई है. इस घटना के शुरुआती जांच से पता चल रहा है कि महिला ने किसी विस्फोटक पदार्थ को खाया होगा. इसी वजह से उसके खाने की नली फट गई. वहीं, इस बारे में अन्य डॉक्टर्स का कहना है कि महिला की खाने की नली में गैस का प्रेशर बनने की वजह से विस्फोट हो गया होगा.

पिता ने की आत्महत्या, शव को चबा गया बेटा, मंजर देश पुलिस के उड़ गए होश

 

First published: 17 May 2019, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी