Home » अजब गजब » Body exhumed after 22 years, has not decomposed in Banda uttar pradesh
 

22 साल पहले हुई थी युवक की मौत, आज भी कब्र में बेदाम मिला शव

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 August 2019, 13:43 IST

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के बबेरू इलाके के अटारा रोड में एक कब्र से शव को बाहर निकाला गया. शव को देखकर वहां मौजूद लोग काफी आश्चर्य हो गए हैं. क्य़ोंकि जिस व्यक्ति का शव निकाला गय़ा है उसकी मौत 22 साल पहले हुई थी. लेकिन जब कब्र से व्यक्ति का शव निकाला गया, तो कफन में बेदाग था.

शव को देखने के बाद वहां के लोग काफी आश्चर्य हो गए हैं. स्थानीय लोग इसे 'चमत्कार' समझते हैं.  लोगों को कहना है कि "मृतक नासिर अहमद एक 'अच्छी आत्मा है, जिसे अल्लाह का आशीर्वाद प्राप्त था." इलाके के बबेरू कब्रिस्तान में ये घटना हुई, लगातार बारिश होने की वजह से कब्र बारिश में डूब गया था.

इस वजह से कब्रिस्तान समिति को इसकी सूचना दी गई थी, जिसके बाद कब्र से कीचड़ को साफ किया तो, उन्होंने देखा कि शन एकदम सफेद कफन में लिपटा हुआ है. शव देखने के बाद यह खबर चारों ओर फैल गई. कब्रिस्तान में काफी लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई.

नासिर अहमद के रूप में शव की पहचान हुई है, जिसकी 22 साल पहले मौत हो गई थी. नासिर के परिजनों ने शव की पहचान की है. उनके मुताबिक, 22 साल पहले जब शव को दफन किया गया था, तब वह वहां मौजूद था. इस घटना के बाद थानीय मौलवियों से संपर्क किया गया. जिसके बाद बुधवार की रात को शव को एक अन्य कब्र में दफन किया गया.


अगड़ी जाति के लोगों ने नहीं ले जाने दिया दलित का शव, पुल से लटकाकर पहुंचाया गया श्मशान, देखें वीडियो

First published: 23 August 2019, 13:43 IST
 
अगली कहानी