Home » अजब गजब » Boeing 787 debris rains from sky rome residents felt terror
 

फ्लाइट में आई खराबी, अचानक घरों पर गिरने लगे विमान के टुकड़े, डर से लोगों के उड़े होश

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 August 2019, 10:10 IST

एक अजीबो-गरीब विमान की घटना सामने आई है, जिसके बारे में सुनकर आप हैरान हो जाएंगे. दरअसल, इटली की राजधानी रोम के लोगों ने दावा किया है कि उनके घरों पर काफी संख्या में विमान के टुकड़े गिरे हैं. यह घटना एक अंतरराष्ट्रीय विमान में तकनीकी खराबी के कारण हुई है. विमान में खराबी आने के बाद विमान के टुकड़े घरों पर गिरने लगे. इसी के साथ नॉर्वेजियन एयरलाइन्स के प्रवक्ता ने यूरोन्यूज से फ्लाइट के खराब होने की पुष्टी की है. फिलहाल इस घटना की जांच चल रही है.

बताया जा रहा है कि रोम से लॉस एंजिलस के लिए उड़ान भरने वाली एक फ्लाइट में अचानक तकनीकी खराबी आ गई. इस वजह से विमान को वापस लौटना पड़ा. डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, इस घटना में 25 कार और 12 घर क्षतिग्रस्त हुए हैं. विमान का एक टुकड़ा 54 वर्षीय व्यक्ति के ऊपर गिरा, जिसे हल्की चोटे आई हैं.

इस घटना के बारे में स्थानीय लोगों ने बताया कि सड़को पर विमान के 4 से 8 इंच तक के टुकड़े बिखरे हुए मिले हैं. इस घटना की पुष्टि स्थानीय मेयर द्वारा की गई है. फिलहाल इसकी जांच की जा रही है. साथ ही इसके खिलाफ कार्रवाई की मांग की जा रही है. 

इस घटना को लेकर स्थानीय मेयर ने लिखा, "शनिवार की शाम 4.40 बजे Leonardo da Vinci एयरपोर्ट से उड़ान भरने के बाद एक विमान में खराबी आ गई थी और उसे वापस लौटना पड़ा. हालांकि, Boeing 787 विमान की लैंडिंग सुरक्षित तरीके से हो गई."

दिल्ली एयरपोर्ट को मिली उड़ाने की धमकी, कहा- बचा सको तो बचा लो

First published: 13 August 2019, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी