Home » अजब गजब » boy engaged with a girl whom he met while playing pubg
 

PUBG गेम खेलते-खेलते एक शख्स को लड़की से हुआ प्यार, फिर आगे हुआ ये...

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 March 2019, 12:12 IST

PUBG आज के समय सबसे ज्यादा सुर्खियों में बना हुआ गेम है. आधुनिक समय में पबजी एक ऐसा गेम है, जो सबसे ज्यादा लोकप्रिय है. इस गेम की लत की वजह से कई हादसे हुए हैं और इसकी लत को छुड़ाने के लिए लोग डॉक्टर्स का सहारा ले रहे हैं. स्कूलों और कॉलेज में बच्चों को इस गेम से दूर रहने की सलाह दी गई है. ऐसे में आज हम आपको इस गेम से जुड़ी एक ऐसी स्टोरी लेकर आए हैं, जिसे पढ़कर आप हंसी रोक नहीं पाएंगे.

दरअसल, पबजी खेलने के दौरान एक शख्स को एक लड़की प्यार हो गया. प्यार होने के बाद दोनों ने सगाई कर ली. युवक का नाम नूरहान-अल-हशीश है. उसने अपने ट्विटर हैंडल अपनी इस कहानी को शेयर किया है. युवक ने अपनी कहानी को ट्वीटर पर शेयर करते हुए लिखा, "हमने पबजी से शुरू किया था और अब हमने सगाई कर ली है." इस पोस्ट के युवक ने दो फोटोज भी शेयर किए हैं.

 

युवक नूरहान ने अपनी गर्लफ्रेंड से 7 फरवरी को सगाई की. सगाई की तस्वीर शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर ये तेजी से वायरल होनी लगी. लोगों ने इस पर नूरहान को ढेरों बधाईयां दी. नूरहान के इस ट्वीट पर अबतक 2,678 ट्वीट और 13,734 लाइक्स हो चुके हैं. बता दें कि नूरहान का अकाउंट मिस्र देश का है.

121 साल पहले गिरफ्तार कर जंजीरों से बांध दिया गया था ये पेड़, जानिए क्या थी वजह

First published: 25 March 2019, 12:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी