Home » अजब गजब » Boy forget where he parked his car 21 years later found his car
 

21 साल पहले पार्किंग में कार भूल गया था शख्स, मिलने के बाद हुआ कुछ ऐसा...

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 March 2018, 13:42 IST

कई बार ऐसा होता है हमारे साथ की हम अपनी चीजों को रखकर कहीं भूल जाते है तो थोड़ी देर बाद ही उसके लिए बेहद परेशान हो जाते है लेकिन हम आपको आज जर्मनी के एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे है जो अपनी कार को कहीं पार्क करके भूल गया.

बता दें कि, ये खबर जर्मनी के फ्रैंकफर्ट शहर में साल 1997 में एक व्यक्ति की कार गुम हो जाने की थी. जिसके बाद उसने पुलिस में कार की चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, क्योंकि उसे लगा था कि उसकी कार चोरी हो गई है. लेकिन बाद में जो असलियत सामने आई वह चौंका देने वाली है. 

हाल ही में लगभग 21 साल बाद उस व्यक्ति की गाड़ी के बारे में पता लग गया है. उस व्यक्ति की कार एक पुरानी बिल्डिंग में खड़ी मिली है जो कि अब नष्ट की जा रही थी. नीचे खड़ी पुरानी गाड़ी को देखने के बाद जब उसके मालिक के बारे में पता किया गया, तो वह व्यक्ति मिला जिसने 21 साल पहले कार की चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

ये भी पढें- फोन मिलने में हुई देरी तो Flipkart के डिलीवरी मैन को महिला ने 20 बार घोंपा चाकू

कार को उस जगह देखने के बाद उसे याद आया कि वह कार को पार्किंग में ही भूल गया था. लेकिन उस युवक के लिए कार मिलने की खुशी पल भर में ही खत्म हो गई थी क्योंकि कार अब काफी पुरानी हो चुकी है, उसका पेंट उखड़ गया है और जंग भी लग चुका है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उस शख्स की उम्र 76 साल हो चुकी है और फ्रैंकफर्ट के अधिकारियों ने कार के बारे में कहा कि वह बेकार हो चुकी है इसलिए उसे कबाड़खाने भेजा जा रहा है.

First published: 31 March 2018, 13:42 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी