Home » अजब गजब » boy hit by train when he take selfie video in hyderabad selfie video selfie train hit boy train hits man selfie with lion
 

ट्रेन के आगे सेल्फी लेने की जिद ने शिवा का किया हाल-बेहाल, वीडियो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 January 2018, 13:42 IST

आज हर किसी के हाथ में स्मार्टफोन है. इस स्मार्टफोन से सेल्फी लेना आम बात हो गई है. युवाओं में सेल्फी का क्रेज इस कदर है कि वे इसके लिए नए-नए तरीकों का प्रयोग करते हैं. जिससे कई बार उनकी जान पर भी बन आती है. तो कई बार वे हादसे का शिकार हो जाते हैं. ऐसी ही एक नजारा हैदराबाद में देखने को मिला. जब एक युवक चलती ट्रेन के सामने फेल्फी वीडियो लेने लगा

ये भी पढ़े- सुबह-सुबह गुड मॉर्निंग के इरीटेटिंग मैसेजों से गूगल दिलाएगा छुटकारा

ये है वो मौत का सेल्फी वीडियो-

कैसे हुआ हादसा-

दरअसल, शिवा नाम का ये युवक चलती ट्रेन के सामने सेल्फी वीडियो लेना चाहता था. इसके लिए वह रेलवे लाइन के किनारे खड़ा हो गया और सेल्फी वीडियो बनाने लगा. उसी वक्त तेज रफ्तार से आती ट्रेन की चपेट में आ गया. गनीमत रही कि उसकी जान बच गई लेकिन इस हादसे में वो गंभीर रूप से घायल हो गया.

शिवा के सिर में गंभीर चोटें आई हैं. इस वीडियो में शिवा मुस्कुराते हुए अपने दाहिने हाथ को ट्रेन की ओर करता दिखाई दे रहा है. उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

 

शिवा के सेल्फी वीडियो पर क्या बोले यूजर्स-

शिवा का ये सेल्फी वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस के मुताबिक बाहरी इलाके में स्थित भगत नगर रेलवे स्टेशन के पास रविवार की सुबह शिवा नामक एक युवक तेज रफ्तार से गुजर रही एक 'मल्टी मॉडल ट्रांसपोर्ट सिस्टम' रेलगाड़ी के साथ सेल्फी वीडियो बनाने की कोशिश कर रहा था, उसी समय वह उसकी चपेट में आयाकई यूजर्स ने शिवा के इस काम को मूर्खता की पराकाष्ठा बताते हुए युवाओं से ऐसा न करने की अपील की है.

First published: 25 January 2018, 13:42 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी