Home » अजब गजब » Boy Planned Scary Proposal Offer To Girlfriend
 

इस अनोखे तरीके से किया प्रेमी ने प्रपोज कि भर आईं प्रेमिका की आंखें

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 December 2018, 17:08 IST

अपनी प्रेमिका को प्रपोज करने के लिए लड़के ना जाने क्या-क्या करने को तैयार रहते हैं. जिससे वो अपनी प्रेमिका को खुश कर सकें और वो उनके प्रपोजल को स्वीरकार कर ले. ऐसा ही कुछ किया रोमानिया में एक लड़ने ने. जिसे देखकर पहले तो उसकी प्रेमिका काफी डर गई, लेकिन जब उसे सच्चाई का पता चला तो वो बेहद खुश हुई और उसकी आंखों से आंसू झलकने लगे.

दरअसल, रोमानिया के रहने वाले व्लाद लुंगू और उनकी प्रेमिका अलेक्जेंड्रा मध्य रोमानिया में ब्रासोव शहर में घूमने के लिए एक लंबी ड्राइव पर थे. तभी उनकी गाड़ी के सामने मुखौटा पहने कुछ लोगों ने अपनी गाड़ी रोक दी. और गाड़ियों से निकलकर उनकी गाड़ी के पास आ गए. उन सब ने पहले तो खुद को पुलिस अधिकारी बताया. और अलेक्जेंड्रा को गाड़ी से खींचते हुए बाहर निकाल लाए और उसे जमीन पर पटक दिया.

इस दौरान उन्होंन अलेक्सेंड्रा से चिल्लाकर पूछा, क्या तुम इस लड़के को जानती हो? क्या तुम्हे पता है की उसकी गाड़ी में क्या है? फिर, लड़की को खींच कर कार के पीछे ले गए ताकि वह देख सके की गाड़ी में क्या रखा हुआ हैजब अलेक्सेंड्रा गाड़ी के पीछे पहुंची तो वहां व्लाद घुटनों के बल हाथ में अंगूठी लिए बैठे थे. उसके बाद अलेक्सेंड्रा को सबकुछ समझ आ गया कि ये सबकुछ नाटक था. ये सब व्लाद ने पहले से ही प्लान करके रखा था ताकि वे अलेक्सेंड्रा को प्रोपोज कर सकें.

ये सब देख अलेक्सेंड्रा की आंखों में आंसू आ गए और व्लाद को हां कहने से पहले उसे कुछ समझ नहीं आ रहा था कि जो कुछ भी थोड़ी देर पहले उसके साथ हुआ वो एक नाटक थाबता दें कि अपने प्रेमिका अलेक्सेंड्रा को प्रपोज करने के लिए व्लाड ने ही अपने कुछ दोस्तों को नकली पुलिस बनने को कहा था, ताकि वे प्रपोजल के पहले एक गंभीर माहौल बना सकें.\

ये भी पढ़ें- इस शिव मंदिर की सुरक्षा करता है मेंढ़क, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

First published: 8 December 2018, 17:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी