Home » अजब गजब » Boyfriend Forced To Girlfriend For Tooth Extraction To Make Her Looks Ugly in Gujarat
 

गर्लफ्रेंड दिखे बदसूरत इसलिए आशिक ने निकलवा दिए उसके दो दांत, जानिए पूरी कहानी

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 August 2018, 15:33 IST
(प्रतीकात्मक फोटो)

आपने अब तक सिर्फ यही सुना होगा कि हर इंसान अपनी गर्लफ्रेंड को खूबसूरत देखना चाहता है. लेकिन गुजरात में तो कुछ अलग ही मामला सामने आया है. जहां एक आशिक ने अपनी गर्लफ्रेंड को बदसूरत बनाने के लिए उसके दांत तुड़वा दिए.

दरअसल, ऑटो चालक शख्स अपनी गर्लफ्रेंड को बदसूरत बनाने के लिए जबरन उसके दो दांत निकलवा दिए. जिससे वो बदसूरत दिखे और किसी और पर डोरे ना डाल सके. यही नहीं इस शख्स ने दूसरे लोगों से दूर रहने के लिए उसकी नौकरी तक छुड़वा दी. बता दें कि युवक की गर्लफ्रेंड घर-घर जाकर झाड़ू-पोंछा का काम किया करती थी.

सनकी आशिका का जुर्म यही नहीं थमा. आशिक ने उसने घर की सारी खिड़कियों पर भी प्लास्टिक की सील लगवा दी ताकि कोई और घर में ताक-झांक ना कर सके. बता दें कि दोनों पिछले 15 साल से लिव इन में रहे हैं. जब इन दोनों की पहली मुलाकात हुई तब दोनों शादीशुदा थे और उनके बच्चे भी थे. मगर दोनों ने अपने प्यार के चलते शादी तोड़ ली और लिव इन में रहने लगे.

महिला अपने प्रेमी की सनक से इस तरह परेशान हो गई कि अहमदाबाद के दुधश्वर इलाके में चलते ऑटो से कूद गई. लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया. जिसके बाद उसने एक मनोचिकित्सक को अपनी आप बीती सुनाई. उसके बाद चिकित्सकों ने प्रेमी को बुलाकर समझाया. प्रेमी ने अपने व्यवहार में बदलाव लाने का आश्वासन दिया है.

ये भी पढ़ें- 39 बीवियों के साथ रात गुजारता है ये भारतीय मर्द, गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज है नाम

First published: 5 August 2018, 15:33 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी