Home » अजब गजब » Brazilian Girl Brakes Her Marriage For Dog Know The Reason Behind That
 

पति-पत्नी के बीच आया कुत्ता और ऐसे टूट गई शादी, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 October 2018, 12:41 IST

कुछ लोगों को अपने पालतू जानवरों से बेहद लगाव होता है. वो उन्हें अपने बच्चों की तरह पालते हैं और उनके लिए कुछ भी कर गुजर जाते हैं. ऐसा ही कुछ ब्राजील में देखने को मिला. जहां एक महिला ने अपने पालतू डॉगी के लिए अपनी शादी तोड़ दीइसके पीछे की वजह हर किसी के दिल को छू लेगी. दरअसल, मामला रियो डी जेनेरियो का है, यहां रहने वाली नीना को लगा था कि उसका होने वाला लाइफ पार्टनर उसके साथ ही उसके दोनों डॉगीज को भी बहुत प्यार करता है, लेकिन बाद में उसकी ये गलतफहमी एक झटके में टूट गई.

दरअसल, एक दिन नीना को अपने दोनों डॉगी के शरीर पर अजीब से धब्बे नजर आए. वो उन्हें डॉक्टर के पास लेकर गई, लेकिन चोट और धब्बों की वजह समझ में नहीं आई. फिर महिला ने एक दोस्त की सलाह पर घर में सीसीटीवी लगवा दिया.

जब उसने एक दिन सीसीटीवी फुटेज देखी तो देखते ही दंग रह गई. फुटेज में उसने देखा कि उसका मंगेतर उसके डॉगी के साथ क्रूरता कर रहा है. ये चोट के निशान कुत्तों को मारने के चलते आए थे. महिला का मंगेतर कुत्तों को मारता था. इसके बाद महिला ने जिंदगी का सबसे बड़ा फैसला लिया और एक झटके में अपनी शादी तोड़ दी.

नीना ने जब ये देखा तो उसे बहुत दुख हुआ क्योंकि जिस बात से वो अब तक अंजान थी वो उसके सामने आ चुकी थी. नीना ने अपने मंगेतर का कुत्तों को टॉर्चर करने का वीडियो फेसबुक पर शेयर किया है और अब ये कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए नीना ने कैप्शन में लिखा कि जिस शख्स का मैंने अपने घर में पूरे प्यार और सत्कार के साथ स्वागत किया, वो ऐसे अत्याचार कर सकता है. उसने जो कुछ भी उन बेसहारा और बेजुबानों के साथ किया, वह मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकती.

ये भी पढ़ें- ब्वॉयफ्रेंड को पाने के लिए इस लड़की ने कर दी सभी हदें पार, अब खाएगी जेल की हवा

 

First published: 13 October 2018, 12:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी