Home » अजब गजब » Brazilian town Noiva do Cordeiro’s beautiful women desperately seeks men for love and gettign marriage
 

इस देश में खूबसूरत लड़कियों को शादी के लिए नहीं मिल रहे लड़के, जानें क्या है वजह

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 April 2019, 12:12 IST

दुनियाभर शादी के लिए लड़कों को लड़कियां तलाशते देखा होगा और सुना भी होगा. लेकिन दुनिया का एक ऐसा देश भी है जहां की लड़कियां शादी के लिए लड़के तलाश रही हैं. यही नहीं ये लड़कियां इतनी खूबसूरत हैं कि कोई इन्हें देखे तो देखता ही रह जाए. बावजूद इसके इन लड़कियों को शादी के लिए लड़के नहीं मिल रहे.

हम बात कर रहे हैं ब्राजील के टाउन नोइवा दो कोरडेएरो की. ये टाउन पहड़ों के बीचोंबीच बसा है और यहां की लड़कियां बेहद खूबसूरत हैं. लेकिन इनकी किस्मत में किसी का प्यार नहीं लिखा इसीलिए यहां की लड़कियां शादी के लिए लड़के तलाश रही हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस टाउन में 20 से 35 साल की हजारों खूबसूरत लड़कियां शादी करने के लिए लड़कों की तलाश कर रही हैं, लेकिन उन्हें शादी के लिए लड़के नहीं मिल रहे.

बता दें कि ऐसा नहीं है कि इस टाउन में लड़के नहीं हैं. दरअसल, इस टाउन के ज्यादातर लड़के दूसरे शहरों में चले गए हैं. इसलिए इस टाउन में हर काम महिलाएं ही करती हैं.

इस टाउन की लड़कियों का ख्वाहिश है कि वो किसी को प्यार करें और शादी करें, लेकिन इन सबके लिए वह अपने टाउन को छोड़कर नहीं जाना चाहतीं.

 

इसीलिए इस टाउन की लड़कियां चाहती हैं कि लड़के खुद आकर इस गांव में बसें और उनसे शादी करें. बता दें कि इस टाउन में रहने वाले ज्यादातर पुरुष पहले से ही शादीशुदा हैं और जो हैं भी उनकी उम्र लड़कियों से काफी कम है.

इस टाउन में हर काम महिलाएं खुद ही करती हैं. चाहे वह खेतों में काम करना हो या ट्रेक्टर से खेत की जुताई करना. इस गांव की महिलाएं खुद ही अपना रोजगार चलाती है और अपनी जिंदगी के हर फैसले को खुद ही लेती हैं.

चाय-कॉफी की तरह कोबरा का जहर पीती हैं यहां की महिलाएं, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

First published: 17 April 2019, 12:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी