Home » अजब गजब » Bride dumps fiance on wedding morning after he failed to pay for venue
 

शादी के दिन दुल्हन ने मंगेतर से तोड़ा रिश्ता, बाद में दोस्तों संग किया कुछ ऐसा कि हैरान रह गए लोग

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 June 2018, 12:10 IST

शादी का दिन हर लड़की के लिए बेहद खास दिन होता है, जिसके लिए वो महीनों से तैयारियां करती है और बेसब्री से इंतजार करती है. लेकिन इंग्लैंड के डोरसेट में एक लड़की ने शादी के दिन ही अपने मंगेतर से ब्रेकअप कर लिया. यही नहीं दुल्हन के जोड़े में ही वो अपने दोस्तों के साथ घूमने निकल गई.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 32 साल की हैरियट बटलर ने शादी के दिन इसलिए अपने मंगेतर केविन रोजर से रिश्ता खत्म कर लिया, क्योंकि उसके मंगेतर ने उसे शादी वाले दिन ही बताया कि, उसने शादी के लिए बुक कराए गए होटल का बिल नहीं भरा है.

उसके बाद हैरियट अपने दोस्तों संग पार्टी करने उसी जगह पहुंची जहां शादी के बाद वो अपने केविन रोजर के साथ हनीमून मनाने वाली थी. बता दें कि डोरसेट की रहने वाली दो बच्चों की मां हैरियट बटलर 41 साल के केविन रोजर के साथ शादी करने जा रही थी. जिसके लिए हैरियट ने खासी तैयारियां की थी.

हनीमून के लिए उन्होंने इंग्लैंड के कॉर्नवॉल में होटल भी बुक करा रखा था. उसने शादी के लिए 81 हजार रुपये में स्पेशल ड्रेस बनवाई थी. लेकिन शादी के दिन ही उसे पता चला कि उसके होने वाले पति ने शादी के लिए बुक कराए गए होटल का बिल नहीं भरा है. इससे नाराज होकर हैरियट ने उससे रिश्ता खत्म कर लिया. यही नहीं उसके बाद उसने केविन का फोन उठाना भी बंद कर दिया और अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने चली गई.

हैरियट के मुताबिक बात सिर्फ पैसों की नहीं है. दिक्कत ये है कि यह चेहरे पर तमाचे की तरह था कि शादी के दिन तक होटल का बिल नहीं भरने के बारे में मुझसे बात तक नहीं की. हैरियट ने कहा, "क्योंकि सभी दोस्त वहां थे, इसलिए मैंने सोचा कि इसे इन्जॉय किया जाए. दोस्तों के साथ पार्टी करने के दौरान हेरियट ने फोटोग्राफर को भी बुलाया और तस्वीरें खिंचवाईं.

ये भी पढ़ें- FIFA World Cup 2018ः ऐसी दीवानगी देखी नहीं कहीं, फुटबॉल फैन ऐसे पहुंचा रूस

First published: 20 June 2018, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी