Home » अजब गजब » Bride gives divorce after three minutes of marriage
 

OMG! शादी करने के 3 मिनट बाद ही दुल्हन ने पति को दिया तलाक, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 February 2019, 16:09 IST

कपल्स के बीच नोंक-झोंक होती रहती है. कभी-कभी ये नोक-झोंक इतना ज्यादा बढ़ जाता है कि शादी के रिश्ते के बीच तलाक हो जाता है. आपने अब तक बहुत से कपल्स के बीच तलाक होते देखा होगा. कोई एक साल में तलाक लेता है, तो कोई दस साल बाद लेकिन आज हम आपको एक ऐसे कपल्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने शादी करने के सिर्फ तीन मिनट बाद ही तलाक ले लिया.

जी, हां ये घटना है खाड़ी देश कुवैत की. जहां एक दुल्हन ने शादी के सिर्फ तीन मिनट बाद ही पति को तलाक दे दिया. डेली मेल की खबरों के मुताबिक, ये अनोखी शादी कुवैत की सबसे छोटी शादी मानी जा रही है. बता दें कि डेली मेल ने Q8 News के हवाले से ये खबर लिखी है.

पढ़ें ये भी- WhatsApp यूजर्स के लिए बुरी खबर, भारत में बंद हो सकती है ये मैसेजिग ऐप

Q8 News के मुताबिक, कुवैत के ये कपल शादी करने के लिए कोर्ट पहुंचे थे. दोनों ने काफी खुश होकर जज के सामने शादी के रजिस्टर पर साइन किया. लेकिन इसके कुछ मिनटों में ही दोनों ने अचानक से तलाक ले लिया.

 

Q8 News के मुताबिक, दोनों कपल्स ने मैरिज रजिस्टर खुशी के साथ साइन किया. मैरिज रजिस्टर पर साइन करने के बाद जब दोनों कोर्ट रूम से बाहर जा रहे थे, तो इसी दौरान दुल्हन फिसलकर गिर गई. दुल्हन के फिलसने के बाद दुल्हे ने दुल्हन को उठाने की बजाए दुल्हन को बेवकूफ कह दिया. इस शब्द के सुनते ही दुल्हन गुस्से में आ गई. दुल्हन को दुल्हे का ये बर्ताब जरा भी रास नहीं आया और उसने तुरंत तलाक लेने का फैसला कर लिया.

पढ़ें ये भी- ब्रिटिशकाल से चली आ रही इस परंपरा पर लगी रोक, कोर्ट में अब नहीं सुनाई देगा ये शब्द

फैसले के तुरंत बाद दुल्हन ने शादी को वहीं खत्म कर दुल्हे से तलाक ले लिया. बाद में भी लड़की का फैसला बदला नहीं और जज ने इस शादी को रद्द कर दिया.

First published: 8 February 2019, 16:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी