Home » अजब गजब » Bride ran away with pandit in madhya pradesh sironj
 

जिस पंडित ने करवाई थी शादी 15 दिन बाद उसी के साथ भागी दुल्हन, गायब किया इतने लाख का सामान

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 May 2019, 9:10 IST

मध्‍य प्रदेश में एक हैरान करने वाले मामले का खुलासा हुआ है. यहां के सिरोंज के टोरी बागरोद इलाके में एक दुल्‍हन अपनी शादी के 15 दिन बाद उसी पंडित के साथ भाग गई, जिसने उसकी शादी करवाई थी. बताया जा रहा है कि बासौदा के आसठ गांव में एक 21 वर्षीय युवती की शादी 7 मई को हुई थी. युवती की शादी इसी गांव के पंडित विनोद महाराज ने कराई थी.

शादी के तीन दिन युवती अपने माइके लौटी, इशके बाद 23 मई को वह पंडित विनोद के साथ भाग गई. इस दौरान युवती का परिवार एक अन्‍य शादी समारोह में व्‍यस्‍त था.

सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि युवती का परिवार जिस शादी समारोह में व्यस्त था. उसमें भी फेरे कराने की जिम्मेदारी विनोद पंडित की थी, लेकिन शादी पूरी कराने से पहले ही पंडित युवती के साथ फरार हो गया.

दूसरी शादी में जब दुल्हन के फेरे के लिए पंडित की तलाश की गई, तब पता चला की वह युवती भी भाग गई है. इसके बाद युवती के परिजन ने एफआईआर दर्ज कराई. शिकायत के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी. पुलिस के जांच में पता चला कि युवती और पंडित विनोद का पिछले दो सालों से अफेयर चल रहा था. पंडिल पहले ही शादी-शुदा था और उसके दो बच्चे भी हैं. इस घटना वाले दिन से पंडित का पूरा परिवार गायब है.

पाकिस्तान की अनोखी जगह, जहां 80 साल की औरते दिखतीं हैं जवां और खूबसूरत, 90 साल के पुरुष...

युवती के मायके और ससुराल वालों ने शिकायत दर्ज कराई है. परिवार वालों का कहना है कि युवती अपने ससुराल से करीब 1.5 लाख रुपए के गहने के साथ-साथ 30 हजार रुपए नगद भी लेकर भागी है. इस मामले में पंडित के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है और युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है.

Video: ब्वॉयफ्रेंड ने नहीं दिलाया स्मार्टफोन, तो गर्लफ्रेंड ने बीच सड़क पर जड़े ताबड़तोड़ 52 थप्पड़, इसके बाद..

First published: 28 May 2019, 9:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी