Home » अजब गजब » bride vomit during marriage groom took her virginity-test in karnataka
 

फेरे लेते वक्त दुल्हन को हुई उल्टी तो दुल्हे ने कराया वर्जिनिटी टेस्ट, फिर लड़की ने उठाया ये कदम

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 March 2019, 19:10 IST

कर्नाटक के बेंगलुरु जैसे शहर में एक ऐसी चौंका देने वाली घटना सामने आई है, जिसे पढ़कर आप लोगों को यकीन नहीं होगा. दरअसल,  शादी के दौरान एक दुल्हे ने अपनी दुल्हन का वर्जिनिटी टेस्ट इस वजह से कराया क्योंकि उसको फेरे के दौरान उल्टियां होने लगी थीं.  इस घटना के बाद दुल्हन ने अपने पति के खिलाफ उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई  है.

खबरों के मुताबिक, कर्नाटक के बेंगलुरु में नंवबर 2018 में इनकी शादी हो रही थी. दोनों की मुलाकात एक मैट्रिमोनियल साइट पर हुआ. दोनों ही एमबीए ग्रेजुएट हैं और किसी प्रतिष्ठित कंपनी में कार्यरत् हैं. दोनों ने शादी का फैसला लिया.

लेकिन शादी से कुछ दिन पहले दुल्हन की मां का निधन हो गया, जिसकी वजह से वो काफी तनाव में रहने लगी. इसकी वजह से दुल्हे को लगने लगा की शादी से दुल्हन खुश नहीं है और इसी वजह से दोनों के बीच झगड़ा बढ़ने लगा, अपने बढ़ते तनाव को कम करने के लिए दुल्हन ने अपने दोस्तों से बात करनी शुरू की, तो दुल्हे को उसपर शक होने लगा. फिर भी इन सभी बातों को अनदेखा कर दोनों ने शादी का फैसला लिया औऱ आखिरकार नवंबर 2018 में शादी करने का फैसला लिया, लेकिन शादी के फेरे के ऐन मौके पर दुल्हन को चक्कर आ गया.

इसके बाद दुल्हन को मंडप से अस्पताल ले जाया गया, जहां पता चला की उसे गैस की समस्या हुई है. दुल्हे ने अस्पताल में वर्जिनिटी और प्रेग्नेंसी टेस्ट भी करवा लिया, जिस बात की खबर दुल्हन को लग गई और वो वहां से नाराज होकर अपनी बहन के पास चली गई औऱ वहीं रहने लगी.

शादी के तीन महीने बाद दुल्हे ने दुल्हन के खिलाफ फैमिली काउंसलिंग सेंटर में शिकायत दर्ज करवाई, जिसके बाद जांच में दुल्हन ने अपना पक्ष रखा और वहां अपनी सारी बात बताई, जिसके बाद दुल्हन ने उल्टे दुल्हे के खिलाफ उत्पीड़न का केस दर्ज करवा दिया. हालांकि, इस मामले में दुल्हे ने तलाक की अर्जी फाइल की है.

First published: 29 March 2019, 19:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी