Home » अजब गजब » bridegroom asks vote for modi in his wedding card in hyderabad
 

दूल्हे ने पैसा और महंगा गिफ्ट नहीं, शादी में मांगा मोदी को वोट देने का वादा

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 February 2019, 14:14 IST

शादी में जब भी किसी को बुलाते हैं, तो उसे ज्यादातर लोग तोहफा लाने के लिए मना करते हैं या फिर अगर कोई आपका गहरा दोस्त होता है, तो आप उसे अपने हिसाब से गिफ्ट का डिमांड करते हैं. लेकिन हैदराबाद में एक शख्स ने एक अपने शादी के कार्ड में लोगों से एक अलग ही गिफ्ट की डिमांड की, जो औरों से काफी अलग है.

दरअसल, हैदराबाद के यांदे मुकेश राव (27) ने अपनी शादी के कार्ड में लोगों से अनुरोध किया कि शादी में कोई तोहफा न लेकर आएं, लेकिन आगामी लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को वोट डालने का वादा करेंं. मुकेश ने शादी के कार्ड पर एक मैसेज भी प्रिंट कराया है. जिसमें लिखा है, "2019 के लोकसभा चुनाव में मोदी के लिए वोट ही हमारा उपहार है."

 

मुकेश तेलंगाना स्टेट पावर जनरेशन कॉर्पोरेशन (टीएस जेनको) में असिस्टेंट इंजीनियर के तौर पर कार्यरत् हैं. उनकी शादी 21 फरवरी को होने जा रही है. बताया जा रहा है कि मुकेश को जब भी कोई मोदी भक्त कहता है, तो उसे इस बात से कोई आपत्ति नहीं होती है.

इस बारे में मुकेश राव का कहना है, "हम अपने रोजमर्रा के काम में काफी व्यस्त रहते हैं और समय निकाल कर देश के लिए कुछ करना मुश्किल है. कम से कम हम मोदी का समर्थन तो कर ही सकते हैं." उन्होंने आगे कहा,"इसलिए मैंने फैसला लिया कि शादी के आमंत्रण कार्ड में मोदी के लिए वोट का अनुरोध करूंगा."

मुकेश ने कहा, "मुझे पता है मोदी का विरोध करने वाले बहुत से लोग हैं. लेकिन मैं हर शनिवार को तीन घंटे के लिए अपने कार्यालय के कार्यक्रमों में भाग लेकर स्वच्छ भारत जैसी उनकी पहल का समर्थन करता हूं."

जानकारी अनुसार, मुकेश को इस काम के लिए आस-पास के लोगों का ही नहीं, बल्कि अपने परिवार का भी विरोध झेलना पड़ता है. फिर भी मुकेश अपने इस संकल्प पर अड़े हैं. अपने परिवार के बारे में मुकेश ने कहा, "मैंने उन्हें मना लिया. यह मेरा तरीका है नरेंद्र मोदी के लिए समर्थन को दर्शाने का और आने वाले चुनावों के लिए समर्थन प्राप्त करने का."

First published: 12 February 2019, 14:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी