Home » अजब गजब » Brisban Man Found Mysterious Treasure at his Scary House
 

करोड़ों रुपये में बिका वो घर जिसमें जाने पर कांप जाती थी लोगों रूह, जानें वजह

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 July 2018, 10:46 IST

क्या कभी आपने सोचा है कि जहां लोग जाने कतराते हैं वहां उन्हें कोई खजाना भी मिल सकता है.लेकिन ब्रिसबेन के एक शख्स के साथ कुछ ऐसा ही हुआ. क्योंकि उसे अपने घर के पीछे एक रहस्यमयी सुरंग मिली. जिसे सोने की सुरंग माना जाता है. बावजूद इसके इस शख्स ने अपने घर को बेच दिया. क्योंकि इस घर के पीछे मिली सुरंग के पास जाने से भी लोग कांपते थे. इसीलिए इस शख्स ने अपने घर को सौदा करीब 9 करोड़ रुपये में कर दिया.

खबरों के मुताबिक एंथनी डूलन नाम के इस शख्स ने यह घर करीब तीन साल पहले खरीदा था. किसी को भी इस बारे में जानकारी नहीं थी कि यहां कोई सोने की सुरंग हो सकता है. डूलन को इस रहस्यमयी सुरंग के बारे में उस दिन पता चला जब वो घर के पीछे बने बगीचे में घूम रहे थे.

 

टहलते-टहलते डूलन के पैर में ठोकर लग गई. जिससे वो गिर गए. जब उन्होंने वो उठे तो उन्हें एक सुरंग का द्वार दिखाई दिया. यह झाड़ियों के बीच कहीं छिपा हुआ था. इसके बाद जो हुआ वह और भी चौंकाने वाला था.

उस वक्त एंथनी डूलन इस सुंरग में घूसने की हिम्मत नहीं कर पाए, लेकिन उन्होंने इसके बारे में पड़ताल जरूर की. तो पता चला कि यहां की हाड़ों में कई और भी इसी तरह की सुरंग मौजूद हैं. यहां सदियों पहले सोने की खदान हुआ करती थी. उन्हीं में से एक सुरंग का एक रास्ता उनके घर के पीछे निकला था.

इसके बाद डूलन ने इस प्रॉपर्टी को बेचने का फैसला ले लिया. जिससे उन्होंने अच्छी खासी कमाई कर ली. डूलन ने 16.5 हेक्टेयर में फैली ये प्रॉपर्टी करीब 9 करोड़ रुपए में बेच दी. क्योंकि वो घर के पीछे खंडहर पड़ी सुरंग में किसी की जाने की हिम्मत नहीं होती थी.

ये भी पढ़ें- अंधविश्वास: यहां पतियों के जूते से महिलाओं को पिलाया जाता है पानी, मंदिर में किया जाता है ये काम

First published: 7 July 2018, 10:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी