Home » अजब गजब » Britain Most Married Man Is To Wed 9 At 70 Years Age after his last fiancee ditched him
 

ब्रिटेन में इस शख्स ने तोड़ा शादियों का रिकॉर्ड, अब 38 साल छोड़ी लड़की से करने जा रहा शादी

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 September 2018, 14:22 IST

दुनिया में प्यार और उसके बाद शादी करने का अहसास अपने आप में बहुत अद्भुत होता हैहर इंसान को जिंदगी में एक ना एक बार प्यार जरूर होता है और उसके बाद वो शादी के बंधन में बंध जाता हैलेकिन ब्रिटेन के एक शख्स ने तो ब्रिटेन में शादी करने का रिकॉर्ड ही तोड़ दियाये शख्स 70 साल की उम्र में एक बार फिर से शादी करने जा रहा हैइस शादी की सबसे अनोखी बात ये है कि ये शख्स खुद से 38 साल छोटी लड़की को अपनी दुल्हन बनाएगा.

ब्रिटेन के इस शख्स ने एक बार नहीं बल्कि शादियां पहले भी भी हैं और ये उसकी नौवीं शादी होगीजो ब्रिटेन में सबसे ज्यादा शादियों का रिकॉर्ड होगाब्रिटेन में सबसे अधिक बार शादी करने वाले शख्स को जीवन में फिर से एक बार प्यार मिल गया है.

ब्रिटिश मीडिया के मुताबिक, 70 साल के रॉन शिपर्ड एक बार फिर से शादी के लिए तैयार हैं और यह उनकी 9वीं शादी होगीइससे पहले रॉन शादियां कर चुके हैं और 10 महीने पहले ही उनका ब्रेकअप हुआ हैरॉन ने पिछले साल भी सगाई की थीलेकिन वह रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच सका था.

रॉन ने अपनी एक्स मंगेतर को झगड़ालू और बुरे स्वभाव वाली महिला कहा थाजिसके बाद दोनों अलग हो गए थेहालांकिअब नए रिश्ते को लेकर रॉन बहुत उत्साहित हैं.

इस बार रॉन को खुद से 38 साल छोटी नीना से प्यार हुआ है जो 32 साल की हैं और एक बच्चे की मां हैं.

रॉन ने बताया कि अपनी आठवीं पत्नी के एक दोस्त के जरिए उनकी नीना से साल पहले मुलाकात हुई थीनीना विधवा हैं और फिलहाल दोहा में रहती हैंअगले महीने वह उन्हें शादी के लिए प्रपोज करने जाएंगे और नीना ने भी हां कहने के संकेत दे दिए हैंरॉन ने पहली शादी 19 साल की उम्र में की थी.

ये भी पढ़ें- जिन कर्मचारियों ने कंपनी को पहुंचाया लाखों का फायदा, उन्हें एक रात के लिए बोनस में मिली Porn Star

First published: 5 September 2018, 14:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी