Home » अजब गजब » British man addicted to corn flakes is eating up to 13 bowls every day
 

इस शख्स को लगी कॉर्नफ्लेक्स खाने की ऐसी लत, एक दिन इतने कटोरे कर जाता है चट

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 January 2019, 16:10 IST

हर किसी को किसी ना किसी चीज की आदत जरूर होती हैं. ऐसे में उनकी ये आदत कई बार परेशानी का सबब बन जाती है. ब्रिटेन के एक शख्स को भी कुछ ऐसी ही आदत है. इस आदत की वजह से वो खुद भी परेशान है. दरअसल, इंग्लैंड के रहने वाले फिलिप को कॉर्नफ्लेक्स खाने की बुरी आदत लग गई है. इस आदत की वजह से वो एक दिन में 13 से भी ज्यादा कॉर्नफ्लेक्स खा जाते हैं.

बता दें कि फिलिप के बारे में सबसे अनोखी बात ये है कि वो नाश्ते के अलावा दिन और रात के खाने में भी कॉर्नफ्लेक्स ही खाते हैं. अपनी इस आदत की वजह से फिलिप बहुत परेशान रहते हैं. बता दें कि फिलिप को कॉर्नफ्लेक्स खाने की आदत तब लगी जब उन्हें पता चला कि बाहर का खाना सेहत के लिए हानिकारक होता है. उसके बाद उन्होंने हेल्दी खाना खाने का मन बनाया. उसके बाद उन्होंने कॉर्नफ्लेक्स खाना शुरु कर दिया. अब अपनी इस आदत की वजह से फिलिप पूरी दुनिया में चर्चा का विषय बने हुए हैं. बता दें कि फिलिप अब कॉर्नफ्लेक्स के अलावा कुछ और नहीं खाते.

बता दें कि फिलिप का कॉर्नफ्लेक्स खाना लोगों को बेशक ठीक लगता हो, लेकिन इसके साथ दिनभर में 140 चम्मच चीनी खाना ठीक नहीं लगता है. अपनी इस आदत की वजह से उसका निजी जीवन भी प्रभावित हो रहा है. कुछ साल पहले उसकी नौकरी केवल इसलिए चली गई क्योंकि वह बार में ठीक से खड़ा नहीं हो पा रहा था. उसे सीढ़ी चढ़ने में भी परेशानी होती है.

अपनी इस आदत की वजह से वह परिवार के साथ खाना भी नहीं खा पाता. जिस कारण उसके परिवार को काफी बुरा लगता है. फिलिप का कहना है कि वह अपने परिवार के साथ जब बाहर खाने पर जाता है तो केवल फज केक ही खाता है. वह ऐसा इसलिए करता है ताकि जल्दी घर लौट सके और कॉर्नफ्लेक्स खा सके.

ये भी पढ़ें- लोगों के साथ लिपटकर सोने से लाखों रुपये कमा रही है ये महिला, एक घंटे की लेती है इतनी फीस

First published: 12 January 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी