Home » अजब गजब » British woman make ethical porn film worried about effects of hardcore films for their children
 

अपने बच्चे को लिए एडल्ट फिल्म बना रही हैं यहां की महिलाएं. वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 March 2019, 15:11 IST

पिछले कुछ सालों में दुनियाभर में पोर्नोग्राफी तेजी से बढ़ी है. मोबाइल फोन, लैपटॉप और सोशल मीडिया जैसे जगहों पर एडल्ट वीडियो और कंटेंट ने बड़ा रूप दे दिया है. बता दें कि साल 2013 में किए गए एक अध्ययन के मुताबिक, सबसे अधिक देखे जाने वाले पोर्न वीडियो में से 90 प्रतिशत में महिलाओं के खिलाफ हिंसा या अपमानजनक व्यवहार होता है. एक अन्य सर्वेक्षण में पाया गया कि ब्रिटेन में आधे लड़के और एक तिहाई लड़कियां पोर्न को सेक्स के यथार्थवादी चित्रण के रूप में देखती हैं.

इसी बीच अगर आपसे कोई कहे कि एक मां अपने बच्चों के लिए खुद ही एडल्ट फिल्म बना ही है तो इस बात पर आप बिल्कुल यकीन नहीं करेंगे. लेकिन ये बात बिल्कुल सच है. दरअसल, ब्रिटेन में ऐसा सच में होने जा रहा है. जहां पर पांच महिलाएं अपने बच्चों के लिए एडल्ट फिल्म बनाने जा रही हैं.

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ब्रिटेन में महिलाओं का एक समूह अपने बच्चों के लिए पोर्न फिल्म बनाने जा रहा है. यह एडल्ट फिल्म महिलाओं के बच्चों को देखने के अनुरूप तैयार की जाएंगी. दरअसल, यह कदम सेक्स और यौन गतिविधियों के संबंध में बच्चों के बीच सकारात्मक दृष्टिकोण को बनाने के लिए उठाया गया कदम है.

चैनल-4 पर आने वाले नए ब्रिटिश शो 'मॉम्स मेक पोर्न' पर काम शुरू हो चुका है. कुल मिलाकर 15 बच्चों के साथ पांच महिलाएं हैं. यह तीन पार्ट में दिखाया जाएगा, इसमें सभी महिलाओं के पोर्न इंडस्ट्री में काम करने का अनुभव दिखाया जाएगा.

बता दें कि, इन महिलाओं का पोर्न इंडस्ट्री से कुछ लेना-देना नहीं है. वह इन वीडियो में खुद काम नहीं करेंगी, बल्कि यौन शिक्षा को सकारात्मक रूप से दिखाने में भी मदद करेंगी. इस डॉक्यूमेंट्री में बताया गया है कि ब्रिटेन में लगभग एक तिहाई इंटरनेट ट्रैफिक हार्डकोर पोर्न से आता है.

अपने निजी पलों में बहुत से लोग पोर्न देखने में कोई बुराई नहीं समझते लेकिन शोध कहते हैं कि पोर्न देखना सेहत पर खराब असर डालता है. खासकर बच्चों के लिए, नॉर्टन बाई सिमैन्टेक की स्टडी में ये बात सामने आई थी कि अगर भारतियों को मुफ्त में इंटरनेट मिले तो वो सबसे ज्यादा पोर्न देखना पसंद करते हैं.

एक अध्ययन के मुताबिक, होटल के वाई-फाई में 49 प्रतिशत इंडियंस पोर्न देखते हैं जबकि बाकी दुनिया के 40 प्रतिशत लोग पोर्न देखना पसंद करते हैं.

बच्चे के रोने से परेशान थी ये महिला, तंग होकर उठाया खौफनाक कदम, जानिए क्या किया बच्चे का साथ

First published: 24 March 2019, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी