Home » अजब गजब » Canada Man Found Lottery Ticket Worth Dollar 175 Million In Old Jacket
 

बहन की एक सलाह ने इस शख्स को बना दिया करोड़पति, ऐसे बदल गई किस्मत

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 October 2018, 16:08 IST

कभी-कभी किसी की एक सलाह इंसान को करोड़पति बना देती है, जैसा कि कनाडा के एक शख्स के साथ हुआ. उसकी बहन ने उसे सफाई करने की सलाह दी थी और जिससे वो रातों-रात करोड़पति बन गया. बहन की सलाह से ये शख्स 1.75 मिलियन कनाडाई डॉलर यानि करीब एक करोड़ रुपये का मालिक बन गया.

दरअसल, ग्रेगोरियो डी सैंटिस नाम के एक शख्स को उसकी बहन ने उसे घर के एक कमरे को साफ करने की सलाह दी थी, जो काफी समय से बंद पड़ा था. इस कमरे में बहुत सारे पुराने कपड़े भी पड़े हुए थे. जब ग्रेगोरियो ने कमरे की सफाई करना शुरु की तब उसे कुछ भी अंदाजा नहीं था कि उसके हाथ कुछ ऐसा लगने वाला है जिससे उसकी किस्मत बदल जाएगी.

कमरे की सफाई के दौरान उसे कोट से 10 महीने पहले खरीदा गया एक लॉटरी का टिकट मिला है, जो कि अब तक वैध था. लॉटो-क्यूबेक ने डी सैंटिस के बड़े दिन के बारे में कहा कि जब वह पता करने गया कि टिकट मान्य है या नहीं तो उसे लगा डिस्प्ले स्क्रीन पर उसके टिकट नंबर के आगे 1,750 कनाडाई डॉलर लिखा है.

लेकिन जब उसे सही रकम का पता चला तो जैसे उसके दिल की धड़कन ही रुक गईडी सैंटिस की बहन ने बताया था कि यह तब हुआ जब पुराने कपड़ों को दान करने से पहले उन्होंने अपने भाई को उनकी सफाई करने की सलाह दी थी. इसी दौरान उसे लॉटरी का टिकट मिला, जो उसने पिछले साल दिसंबर में खरीदा था.

ये भी पढ़ें- इस बच्ची के साथ हुआ चमत्कार, बिना सर्जरी ऐसे खत्म हो गया ब्रेन ट्यूमर

First published: 7 October 2018, 16:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी