Home » अजब गजब » Canadian Bride Cancels Wedding After Guests Refuse To Pay 1500 Attendance Fee
 

शादी में शामिल हुए मेहमानों ने दिए गिफ्ट, दुल्हन ने गुस्से में कैंसिल कर दिए सात फेरे

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 August 2018, 13:06 IST

दुनिया की हर लड़की का सपना होता है कि उसकी शादी में बड़ी धूमधाम से हो. कनाडा की रहने वाली सुसेन के भी अपनी शादी को लेकर कुछ ऐसे ही सपने थे. थोड़ी दिनों में वो अपने मंगेतर के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही थी, लेकिन कुछ ऐसा हुआ कि उसने अपनी शादी ही कैंसिल कर दी. दरअसल, उसकी शादी की पार्टी में आए दोस्त और मेहमानों ने उसे तोहफे में कैश देने से इनकार कर दिया, इसलिए उसने अपनी ग्रेंड मैरिज कैंसिल कर दी.

क्योंकि सुसेन को अपनी शादी के लिए 60 हजार डॉलर की जरूरत थी, वो चाहती थी शादी की पार्टी में शामिल होने आये दोस्त और मेहमान उसे गिफ्ट के तौर पर कैश दें. जिससे शादी के लिए पैसे इकट्ठे हो जाएं. लेकिन ऐसा नहीं हुआ और उसने शादी ही कैंसिल कर दी. शादी को कैंसिल करने की घोषणा सुसेन की कजन ने सोशल मीडिया पर की. इसके बाद ये खबर वायरल होने लगी.

बता दें कि सुसेन अपनी शादी भव्य तरीके से करना चाहती थी. जिसके लिए उसे 60 हजार डॉलर की जरूरत थी. हालांकि शादी कैंसिल होने के बाद ले उसका और उसके मंगेतर का कहना है कि उन्होंने कुछ कारणों से ये शादी रद्द कर दी है. इसके लिए दोनों ने अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को जिम्मेदार ठहराया है.

सुसेन का एक लैटर सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. जिसमें उसने अपनी लव स्टोरी के बारे में लिखा है. उसने इस लैटर में लिखा, “हमारी मुलाकात 14 साल की उम्र में हुई थी. वह दोनों साथ में ही काम करते थे. हर गुजरते दिन के साथ हमारा प्यार बढ़ा. 18 की उम्र में उसने मेरी अंगुली में अंगूठी पहनाई.

20 की उम्र में मैं मां बनी और फिर हमने जिंदगी भर साथ रहने के लिए शादी का फैसला किया. अपनी शादी के लिए 15 हजार डॉलर इकट्ठे भी कर लिए. लेकिन उन्हें अपनी शादी समारोह को और बड़े स्तर पर आयोजित करने के लिए 60 हजार डॉलर की जरूरत थी. इसके लिए उन्होंने रिश्तेदारों से कहा, कि वह उन्हें तोहफा देने की बजाए कैश दें. लेकिन उनके दोस्तों और रिश्तेदारों ने ऐसा नहीं किया.”

हालांकि सुसेन कहती हैं कि इस काम के लिए कुछ लोगों ने उनकी मदद भी की. लेकिन जो लोग पहले मदद करने वाले थे, वह भी पीछे हट गए. ऐसे में सुसेन के पास शादी तोड़ने के अलावा कोई और चारा नहीं था. हालांकि, शादी टूटने से दुखी सुसेन ने बताया कि वह अपना दिल बहलाने के लिए अब दो महीने की लंबी छुट्टियों पर साउथ अमेरिका जाने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- चींटी ने चुराई ऐसी चीज कि बन गई दुनिया की सबसे अमीर चींटी, वीडियो वायरल

First published: 28 August 2018, 13:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी