Home » अजब गजब » Canadian Professor Plays Adult Video In Psychology Class In University of Toronto
 

इस यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर ने छात्रों से भरी क्लास में चला दी पोर्न वीडियो और फिर…

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 October 2018, 16:08 IST

कनाडा की एक यूनिवर्सिटी कैंपस में एक प्रोफेसर ने की करतूत से तमाम स्टूडेंट्स हैरान रह गए. इस प्रोफेसर ने छात्रों से भरी क्लास में पोर्न मूवी चला दी. उसके बाद सभी छात्र हक्के बक्के रह गए. मामला कनाडा की प्रसिद्ध यूनिवर्सिटी ऑफ टोरंटो का है. जहां साइकोलॉजी क्लास के दौरान एक प्रोफेसर ने गलती से 500 छात्रों के सामने पॉर्न क्लिप चला दी.

टोरंटो सन के मुताबिक यह वाकया डॉ. स्टीव जॉर्डन्स की क्लास में हुआ. प्रोफेसर जॉर्डन्स उस वक्त इंट्रोडेक्शन टू बायोलॉजिकल एण्ड कॉगनिटिव साइकोलॉजी विषय पर छात्रओं को लेक्चर दे रहे थे. इसी दौरान क्लास में पॉर्न वीडियो चलने लगा. ये देख क्लास में बैठे 500 छात्र हैरान रह गए. कई छात्रों ने इस घटना को स्नैपचैट पर भी शेयर किया. जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

इस घटना पर कुछ स्टूडेंट्स हंसते हुए दिखाई दिए, वहीं कुछ हैरान दिखे. सिटी न्यूज के यूटीएससी के प्रवक्ता के मुताबिक, वो निजी मामलों को शेयर नहीं करते लेकिन इस स्थिति को समझने की बात करते हैं. उन्होंने कहा कि हम उन छात्रों को प्रोत्साहित कर रहे हैं जो स्टाफ से बात करने में झिझक महसूस करते हैं.

हालांकि प्रोफेसर की क्लास में हुए इस वाकये के बाद उस क्लास में मौजूद एक छात्र ने सोशल मीडिया पर वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, "मैं इस लेक्चर में था और मैं 100 फीसदी विश्वास के साथ कह सकता हूं कि यह घटना अचानक नहीं हुई थी, बल्कि यह लेक्चर का एक हिस्सा थी.”

ये भी पढ़ें- एक सेकेंड में उड़ा दिया चीन का ये 23 साल पुराना 5000 फुट लंबा पुल, देखें दिल दहला देने वाला वीडियो

First published: 1 October 2018, 16:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी