Home » अजब गजब » canadian woman gives treat and takes Selfie with purse snatcher after chased down the purse form him
 

जानिए पर्स चुराने वाले चोर को महिला के साथ डेट पर क्यों जाना पड़ा

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 February 2018, 16:40 IST

अगर कोई आपका पर्स चोरी कर ले तो आप क्या करेंगे. यकीनन आप उसे जमकर पीटेंगे, लेकिन कनाडा में एक महिला ने ऐसा नहीं किया बल्कि चोर को अपने साथ डेट पर ले गई. वहीं चोर ने महिला से अपनी गलती के लिए माफी मांगी और दोबारा चोरी ना करने का वादा किया.

ये भी पढ़ें- UBER टैक्सी बुक करने के बाद जो हुआ वो कोई सपने में भी नहीं सोच सकता

कनाडा में टेस अबॉघाउशी नाम की महिला का एक घंटे के लंच के बाद अपने घर से दफ्तर लौट रही थीं. तभी उन्हें किसी की आवाज सुनाई दी. पकड़ो चोर, उसने मेरा पर्स चुरा लिया है. आवाज सुनकर टेस तुरंत रुक गईं. उसके बाद उन्होंने चोर का पीछा किया और कुछ ही देर में उस चोर को पकड़ लिया. चोर के पकड़ने के बाद वह जोर-जोर से रोने लगा और टेस को पर्स वापस कर दिया.

टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में बताई पूरी बात

टेस ने उस पर्स को महिला को वापस कर दिया जिसका पर्स चोर लूटकर भाग रहा था. टेस ने घटना के बाद एक टीवी चैनल को अपना इंटरव्यू दिया. इंटरव्यू में टेस ने बताया कि घटना के बाद चोर काफी दुखी दिखाई दे रहा था. उन्होंने बताया कि जब वह चोर का पीछा कर रही थीं उस वक्त उसने अपना हाथ जेब में डाल रखा था. इससे उन्हें डरा था कि कहीं उसके पास कोई हथियार ना हो.

चोर को दी ट्रीट और साथ में ली सेल्फी

घटना के बाद चोर काफी परेशान था इसलिए टेस ने उसे कॉफी की पेशकश की. टेस के मुताबिक वह चोर पीछे से उनके पास आया और उसने कहा कि यह रहा उनका पर्स, अब वह यह काम और नहीं कर सकता. टेस कहती हैं कि अगर कोई माफी मांग ले तो उसकी माफी ही सबकुछ होती है. टेस ने इस चोर के साथ सेल्फी लीं और उसके साथ कॉफी भी पी. टेस कहती हैं कि अगर आप इंसानों के साथ अच्‍छे से पेश आएंगे तो वह भी आपको बदले में दया का भाव दिखाएंगे.

First published: 21 February 2018, 16:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी