Home » अजब गजब » car driver run over traffic police during checking in kakinada andhra pradesh
 

VIDEO: जब चेकिंग कर रहे पुलिस वालों पर शराब में धुत शख्स ने चलाई गाड़ी...

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 March 2018, 14:13 IST

आंध्र प्रदेश के काकीनाडा में ट्रैफिक पुलिसवाला उस वक्त मुश्किल में फंस गया. जब एक शख्स ने उसके ऊपर कार चढ़ा दी. मामले का पूरा वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया. दरअसल, ट्रैफिक पुलिसवाले हर रविवार काकीनाडा में वाहन चेंकिंग के लिए सड़क किनारे खड़े होते हैं. जिससे ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वालों से फाइन वसूल किया जा सके.

उस दिन भी ट्रैफिक पुलिसवाला वाहन चालकों का चालान काट फाइन वसूल रहा था. उसी वक्त एक मारुती सेलेरियो में चालक ने पुलिस वालों पर कार चढ़ा दी. बताया जा रहा है कि कार चालक शराब के नशे में था. जैसे ही ट्रैफिक पुलिसवाले ने कार को चेकिंग के लिए रोकना चाहा, उसके कार तो नहीं रोकी उल्टे कार को तेज रफ्तार के साथ निकालने लगा. यही नहीं पुलिस वाले सामने आए तो कार चालक ने उन पर गाड़ी चढ़ा दी और फरार हो गया.

सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है कि चार पुलिसवाले सफेद रंग की सेलेरियों कार को रोकने की कोशिश कर रहे हैं. पहले लगा कि कार रुक जाएगी. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. जैसे ही पुलिसवाले सामने आए तो कार चालक ने गाड़ी को आगे बढ़ा दिया. पुलिस ने कार को रोकने के लिए बेरिगेड को सामने रख दिया. लेकिन ड्राइवर ने कार की स्पीड बढ़ा दी. बेरिगेड को तोड़ते हुए कार ने पुलिसवाले को रौंद दिया और आगे निकल गई. इसमें पुलिसवालों को काफी चोटें आईं. न्यूज एजेंसी एएनआई की खबर के मुताबिक, बाद में कार चालक को पकड़ लिया गया।

First published: 29 March 2018, 14:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी