Home » अजब गजब » Champions League Team Fined 27 Lakh Rupees Due to cat disrupts match
 

बिल्ली की वजह से लगा 27 लाख का जुर्माना, हैरान करने वाली है वजह

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 June 2018, 13:33 IST

आपने बिना ड्राइविंग लाइसेंस या हैलमेट के बाइक चलाने की वजह से लोगों पर फाइन लगते देखा होगा. वो भी सौ-दो सौ या फिर हजार रुपये. लेकिन एक बिल्ली की वजह से एक क्लब पर कई लाख रुपये का जुर्माना लग गया. ये क्लब है म्यूनिख में. जहां बिल्ली ने क्लब पर 27 लाख रुपये का फाइनल लगवा दिया.

दरअसल, म्यूनिख में 'बेसिकतास' और 'बायर्न' टीम के बीच फुटबॉल मैच खेला जा रहा था. इसी दौरान कहीं से एक बिल्ली मैदान में आ गई. इसलिए मैच को कुछ देर के लिए रोकना पड़ा. यही नहीं बिल्ली की वजह से प्रबंधक टीम के सदस्य उसके आगे पीछे दौड़ते रहे. जिसके चलते यूरोपीय फुटबॉल एसोसिएशन ने तुर्की के क्लब बेसिकतास पर 27 लाख रुपए का फाइन लगा दिया.

मैच देखने आए दर्शकों को ये बात पसंद नहीं आई और उन्होंने बिल्ली के ऊपर बोतल और अन्य सामान फेंकना शुरु कर दिया. काफी देर बाद बिल्ली को मैदान से निकाला जा सका. मगर इस रुकावट के चलते मेजबानी कर रहे फुटबॉल क्लब पर 27 लाख रुपए का फाइन लगा दिया गया.

साथ ही भविष्य में ऐसी घटनाए ना हों इसके लिए संघ ने क्लब को चेतावनी भी जारी की है. संघ का मानना है कि यह खिलाड़ियों के लिए घातक साबित हो सकता है क्योंकि ऐसी घटनाओं के दौरान दर्शकदीर्घा में बैठे लोग गुस्से में आ जाते हैं. जिससे वो कोई भी सामान उठाकर फेंकने लगते हैं और इससे खिलाड़ियों को नुकसान पहुंच सकता है.

ये भी पढ़ें- Video: 3 फुट के सांप ने कर दिया अपने से बड़े सांप पर हमला, फिर हुआ ऐसा...

First published: 10 June 2018, 13:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी