Home » अजब गजब » Charity Volunteer Returns Home From Round The World Tour Home Turned Into Massive Cannabis Farm
 

किराए पर मकान देकर वर्ल्ड टूर पर चली गई महिला, तो किराएदार ने घर में उगा दी ये 'जहरीली फसल'

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 October 2018, 14:41 IST

हर इंसान अपनी तमाम व्यस्तताओं को बीच समय निकालकर घूमने की कोशिश करता है. ऐसे में उसकी गैरमौजूदगी में घर की हालत कुछ खराब हो जाए तो इसमें आश्चर्य करने की कोई बात नहीं है. लेकिन जब आप घर पर ना हो और घर की हालत कुछ ज्यादा ही खराब हो जाए तो यकीनन आपके होश उड़ जाएंगे. ऐसी ही कुछ हुआ ब्रिटेन की एक महिला के साथ. जब वो वर्ल्ड टूर पर घर पर किराएदारों को अकेला छोड़कर चली गई.

दरअसल, 45 साल की तान्या लेवर्टी ने पिछले साल सितंबर में एक कोरियन परिवार को अपना घर किराए पर दे दिया था. इसके बाद वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ फॉरेन टूर के लिए चली गईं.

उसे कुछ दिन बाद खबर मिली कि उसके घर के बाहर एक बड़ा सा पाइप दिख रहा है. यह सूचना मिलते ही वह घर लौट आईं. जब वो घर पहुंची तो वहां का नजारा देखकर हैरान रह गईं.

क्योंकि कुछ लोगों ने घर को गांजा पैदा करने के फार्म में बदल दिया था. हर कमरे में गांजे के पौधे उगाए जा रहे थे. इसके अलावा कई बड़े पाइप लगा दिए गए थे.

इनसे ताजा हवा अंदर लाई जा रही थी. पुलिस के मुताबिक घर में इतना गांजा उगाया जा रहा था जिससे करीब 8 करोड़ रुपए सालाना कमाई हो सकती थी.

तान्या के मुताबिक उन्होंने जिस परिवार को ये घर दिया था वो वहां से फरार है. उसे कुछ महीनों से घर का किराया भी आना बंद हो गया था. वहीं घर का ऐसा हाल कर दिया गया है कि उसे आगे किराए पर भी नहीं दिया जा सकता. उन्हें बैंक के लगातार नोटिस आ रहे हैं. क्योंकि अगर उन्होंने घर की किस्त नहीं चुकाई तो बैंक उनका घर नीलाम कर सकता है. क्योंकि उन्होंने इस घर को बैंक से लोन लेकर खरीदा था.

ये भी पढ़ें- BMW खरीदने के लिए ट्रक में सिक्के लेकर शोरूम पहुंचा शख्स, गिनने के लिए बुलाने पड़े बैंक से कर्मचारी

 

 

First published: 8 October 2018, 14:41 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी