Home » अजब गजब » Cheating Husband infected from corona virus during holiday in Italy with Girlfriend
 

पत्नी को धोखा देकर गर्लफ्रेंड के साथ गया था इटली, वापस लौटा तो साथ लाया कोरोना

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 March 2020, 13:11 IST
(प्रतीकात्मक फोटो)

Cheating Husband infected from COVID-19: कोरोना वायरस (Corona Virus) ने दुनियाभर (Worldwide) में सैकड़ों लोगों की जान ले ली है. ऐसे में इटली (Italy) इससे सबसे अधिक प्रभावित हुआ है. इटली गया एक शख्स उस वक्त परेेशानी में फंस गया जहां वह अपनी पत्नी को धोखा देकर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ हॉलीडे (Holiday) मनाने इटली गया था. लेकिन कोरोना वायरस संक्रमण (Corona Virus Infection) के बीच वो शख्स भी कोरोना की चपेट में आकर संक्रमित हो गया. मामला, ब्रिटेन का है. यहां एक बिजनेसमैन अपनी पत्नी से झूठ बोलकर इटली चला गया.

उसने अपनी पत्नी से बोला कि वह बिजनेस ट्रिप पर ब्रिटेन में ही कहां जा रहा है. लेकिन जब वह ट्रिप से वापस लौटा तो वह कोरोना से संक्रमित हो गया. उसके बाद उसकी पत्नी ने उससे तो उसने बताया कि बिजनेस ट्रिक के दौरान ही वह कोरोना वायरस का शिकार हो गया. उसने अपने इटली के दौरे के बारे में पत्नी को कुछ भी नहीं बताया. ये घटना पिछले हफ्ते की बताई जा रही है.

इस बिजनेसमैन का झूठ उस वक्त पकड़ा गया जब उसने डॉक्टरों को इटली जाने की बात स्वीकार कर ली और बताया कि वह वहीं पर कोरोना से संक्रमित हुआ है. हालांकि उसने डॉक्टरों को भी यह नहीं बताया कि उसके साथ उसकी गर्लफ्रेंड भी थी. असल में उसे यह डर सता रहा था कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड की बात डॉक्टरों से बताई तो उसकी पत्नी को भी यह बात पता चल जाएगी.

प्रतीकात्मक फोटो

फिलहाल इस शख्स की पत्नी को एहतियातन आइसोलेशन में रखा गया है. साथ ही यह पता लगाने की भी कोशिश की जा रही है कि वह इटली से लौटने के बाद किन-किन लोगों से मिला था. जिसके चलते कोई और तो कोरोना के संक्रमित नहीं हो गया. बता दें कि ब्रिटेन में कोरोना के अब तक 8,077 मामले सामने आए हैं और 422 लोगों की जान गई है. ब्रिटेन में कोरोना को रोकने के लिए भारत की तरह ही तीन सप्ताह का लॉकडाउन किया गया है. ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने लॉकडाउन की घोषणा की. साथ ही लोगों पर कड़े प्रतिबंध भी लगाए हैं. प्रधानमंत्री जॉनसन का कहना है कि सिर्फ जरूरी सामान खरीदने और मेडिकल सेवा के लिए ही लोग घऱ से बाहर निकल सकते हैं.

लॉकडाउन के दौरान बाइक पर घूमने निकले थे दो दोस्त, पुलिस पकड़ कर दी धुनाई, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

जब गांधी जी हो गए थे फ्लू से संक्रमित, हुई थी करोड़ों लोगों की मौत

यहां 50 लाख से भी ज्यादा दफन हैं मुर्दे, कहलाता है विश्व का सबसे बड़ा कब्रिस्तान

 

First published: 25 March 2020, 13:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी