Home » अजब गजब » Chhattisgarh Contable Write an Application allow to beat his wife in Raigarh
 

कॉस्टेबल ने एसएसपी को लेटर लिख पत्नी के साथ ये करने की मांगी परमिशन

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 June 2018, 12:48 IST
(प्रतीकात्मक फोटो)

छत्तीसगढ़ में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां एक कॉस्टेबल ने अपनी पत्नी को पीटने की अनुमति मांगी है. इसके लिए पुलिस कॉस्टेबल ने बाकायदा पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखा है. ये सुनकर भले ही आपको अजीब लग रहा हो, लेकिन बात बिल्कुल सच है.

दरअसल, छत्तीसगढ़ में इन दिनों पुलिसकर्मी अपनी मांगों को लेकर आंदोलन कर रहे हैं. इसी दौरान कॉस्टेबल की ये हैरान करने वाली खबर सामने आई है. पुलिस विभाग के आंदोलन के दौरान रायगढ़ जिले में एक पुलिस कॉस्टेबल ने पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखकर अपनी पत्नी की पीटने की अनुमति मांगी है.

पुलिस कॉस्टेबल संजय सिंह ने अपने आवेदन में लिखा है कि अपनी मांगों को लेकर पुलिस कर्मी सपरिवार विरोध प्रदर्शन में शामिल हो रहे हैं. इस आंदोलन में मेरी पत्नी भी शामिल होना चाहती है, लेकिन मैं नहीं चाहता कि वह धरना प्रदर्शन में शामिल हो, इसलिए मेरी पत्नी को रोकने के लिए मुझे उसे पीटने के अनुमति दें.

संजय सिंह ने अपने पत्र में ये भी लिखा है कि मेरी पत्नी का मायका राजनीतिक घराने से संबंधित है. इसलिए वो मुझ पर आपराधिक मामले का मुकदमा दर्ज करा सकते हैं. पुलिस कॉस्टेबल का ये पत्र जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है. अब ये पत्र सोशल मीडिया पर भी वायरल होने लगा है.

ये भी पढ़ें- बच्चे का नाम रखने के लिए इस दंपति ने किया ये अनोखा काम कि हैरान रह जाएंगे आप

First published: 21 June 2018, 12:48 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी